×
विज्ञापन

UP:कोरोना पर भारी पड़ी आस्था..गंगा दशहरा में घाटों पर उमड़ी भारी भीड़..!

विज्ञापन

यूपी के फर्रुखाबाद ज़िले में सोमवार को गंगा दशहरा के मौक़े पर गंगा घाटों पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी..पुलिस को लोंगो को सोशल डिस्टेंसिग का पालन कराने के लिए काफ़ी मशक्कत करनी पड़ी..पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर।

फर्रुखाबाद:लॉकडाउन 5.0 लागू हो गया है।जिसे अनलॉक 1.0 का नाम दिया गया है।जिसका मतलब यह है कि अब धीरे धीरे चरणवार तरीक़े से लॉकडाउन पूरी तरह से खोल दिया जाएगा।लेकिन सरकार की तरफ़ से लोगों से सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने की अपील की जा रही है।

लेकिन सोमवार को गंगा दशहरा के दिन कोरोना के ख़तरे पर श्रद्धालुओं की आस्था भारी पड़ गई।ज़िले में पांचाल घाट, शमशाबाद के ढाई घाट पर बड़ी संख्या में पहुँचे श्रद्धालुओं ने डुबकी लगाई।

ये भी पढ़े-कोरोना ने तोड़ दी मशहूर संगीतकार जोड़ी.नहीं रहे वाज़िद..!

स्नान पर रोक के बाबजूद हजारों की संख्या में पहुचेश्रद्धालुओं के आगे प्रशासनिक ब्यबस्था धड़ाम हो गई।लोगों की जुटी भारी भीड़ के चलते सोशल डिस्टेंसिग तार तार हो गई।

देश में फैली वैश्विक महामारी कोविड-19 के कहर से आम लोगों को बचाने के लिए पुलिस द्वारा लगातार समझाने का प्रयास किया जा रहा था।लेकिन आस्था के आगे सारे नियम क़ायदे बौने साबित हो गए।श्रद्धालू चोरी छिपे रास्ते से होकर गंगा नदी में स्नान करने के लिए घाटों पर पहुँच गए।

फर्रूखाबाद पुलिस का इस मामले में कहना है कि लोगों से सोशल डिस्टेंसिग का पालन कराया जा रहा है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।