×
विज्ञापन

कोरोना-फतेहपुर:ग्यारह की लिस्ट में दो पुलिस कर्मी भी थे पॉज़िटिव..मंगलवार को तीन औऱ निकले..23 पहुँची संख्या..!

विज्ञापन

सोमवार देर रात एक साथ 11 लोगों की आई कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट में दो पुलिस कर्मी भी शामिल हैं..वहीं मंगलवार को ज़िले में तीन और लोगों की रिपोर्ट पाज़िटिव आई है..अब संख्या बढ़कर 23 हो गई है।

फतेहपुर:ज़िले में सोमवार की रात कोरोना का बम फूट गया है।एक साथ 11 लोगों की जाँच रिपोर्ट पाज़िटिव आई थी।इस लिस्ट में दो पुलिस कर्मी भी शामिल थे।मंगलवार को जिले में तीन और लोगों की रिपोर्ट पाज़िटिव आई है।डीएम द्वारा जारी की गई प्रेस नोट के अनुसार अब ज़िले में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 23 हो चुकी है।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में एक साथ 11 लोगों की रिपोर्ट आई पॉज़िटिव..कुल सँख्या पहुँची 20..!

मंगलवार को जिन तीन लोगों की रिपोर्ट पाज़िटिव आई है।उनमें एक ग्राम कबरा ब्लाक धाता, एक ग्राम छीमी पुरइन ब्लाक ऐराया, एक ग्राम बरमतपुर ब्लाक तेलियानी का है।

ये भी पढ़े:up:कलक्ट्रेट पहुँची महिला सफाईकर्मी से टप्पेबाजी..बंद मिले सीसीटीवी..!

सोमवार देर रात डीएम द्वारा जारी की गई सूची में जिन 11 लोगों की पुष्टि की गई है।उनमें दो पुलिस कर्मी भी शामिल थे।जानकारी के अनुसार आगरा में रहने वाले दो व्यक्ति जो कि जिले में पुलिसकर्मी के पद पर तैनात थे।वह लॉकडाउन के पहले छुट्टी पर अपने गृह जनपद आगरा गए हुए थे।लॉकडाउन लगने के बाद दोनों वहीं फँसे हुए थे और शासन के निर्देश पर वहीं आमद करा ली थी।लेक़िन दोनों बीते दिनों वापस ड्यूटी पर फतेहपुर लौट आए थे।

ये भी पढ़े-लॉकडाउन:फतेहपुर में पलटा ट्रेलर..सवार थे प्रवासी मजदूर..एक की मौत..कई घायल..!

पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि आगरा से लौटने के बाद दोनों को क्वारण्टाइन में रखा गया था।दोनों के सैम्पल जाँच के लिए भेजे गए थे।जिसके बाद सोमवार को दोनों की रिपोर्ट पाज़िटिव आ गई है।

इसके अलावा छुट्टी से लौटे कुछ और पुलिसकर्मियों को क्वारण्टाइन में रखा गया है।सैम्पल जांच के लिए भेजे गए हैं।रिपोर्ट आनी शेष है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।