×
विज्ञापन

कोरोना:फर्रुखाबाद में लगातार बढ़ रहा संक्रमण.. मरीजों की संख्या पहुँची 18..!

विज्ञापन

यूपी के फर्रूखाबाद ज़िले में लगातार कोरोना संक्रमित मरीज़ो की संख्या में इज़ाफ़ा हो रहा है..पांच और लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाज़िटिव आ जाने से हड़कम्प मच गया है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फर्रुखाबाद:यूपी का फर्रुखाबाद जिला कोरोना का नया अड्डा बनता जा रहा है।लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमित केसों ने जिला प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है।अब ज़िले में कुल संक्रमित मरीज़ो की संख्या 18 हो चुकी है।

ये भी पढ़े-UP:फतेहपुर में शिक्षक पुत्र की गला रेतकर हत्या..इलाक़े में सनसनी..!

प्रवासी मजदूरों के वापस लौटने के बाद से ही ज़िले में संक्रमण की शरुआत हुई है।बीते 8 मई तक यहां एक भी कोरोना का केस नहीं था।लेक़िन दस दिनों के अंदर ही ज़िले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 18 हो चुकी है।सभी नए पाज़िटिव कमालगंज के सरायमेदा के रहने वाले।ज़िले में कुल 18 हो गई है कोरोना संक्रमितो की संख्या।सभी मुम्बई से लौटे प्रवासी हैं।

ये भी पढ़े-बड़ी संख्या में मजदूर ज़िले की सीमा में फंसे..काटा हंगामा..हाइवे हुआ जाम..!

जिला प्रशासन सभी कोरोना पाज़िटिव की ट्रेवल हिस्ट्री जानने में लग गया है।संपर्क में आये लोगों को क्वारण्टाइन किया गया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।