×
विज्ञापन

कोरोना:योगी सरकार में मंत्री जय कुमार सिंह जैकी हुए संक्रमित..लोगों से कही ये बात.!

विज्ञापन

यूपी सरकार के मंत्री जय कुमार सिंह जैकी कोरोना संक्रमित हो गए हैं..उनकी कोरोना जाँच की रिपोर्ट पाज़िटिव आई है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:ज़िले के शाह अयाह विधानसभा क्षेत्र से विधायक विकास गुप्ता के कोरोना पाज़िटिव आने के बाद एक और विधायक व सरकार में मंत्री कोरोना पाज़िटिव हो गए हैं।jai kumar singh jackie 

ये भी पढ़ें-UP:सस्पेंड हो चुके वसूलीबाज एसपी के विरुद्ध अब दर्ज हुई एफआईआर..!

जहानाबाद सीट से अपना दल के विधायक व यूपी  सरकार में कारगार मंत्री जय कुमार सिंह जैकी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि उन्होंने स्वयं की है।

ये भी पढ़ें-UP:देर रात आईपीएस अफ़सरों के तबादले..हमीरपुर, उन्नाव समेत आठ जिलों के कप्तान बदले..!

अपने फेसबुक पेज पर जैकी ने लिखा कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्होंने जाँच कराई जिसकी रिपोर्ट पाज़िटिव आई है।उन्होंने लोगों से अपील की है कि पिछले सात दिनों में जो भी उनके सम्पर्क में आए हैं वह अपनी जाँच करा लें।फ़िलहाल कारागार मंत्री डॉक्टरों की सलाह पर अपने घर पर ही आईसोलेट हैं। jai kumar singh jackie corona positive

जैकी ने फेसबुक पेज पर क्या लिखा है..

उन्होंने लिखा है कि-"कोरोना के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर दिनांक 09/09/2020 को मैंने अपनी जांच करायी, जिसकी रिपोर्ट  धनात्मक आयी है।

ये भी पढ़ें-यूपी पंचायत चुनाव:आयोग ने शुरू की तैयारी..कब होंगे चुनाव जानें.!

चिकित्सक के परामर्श के अनुसार मैंने स्वयं को घर पर आइसोलेट कर लिया है। मेरा निवेदन है कि पिछले एक सप्ताह के भीतर  जो भी लोग  मेरे संपर्क में आयें हैं, वे स्वयं को आइसोलेट कर लें एवं आवश्यकतानुसार  अपनी जाँच करा लें।"


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।