J&K Bus Attack In Reasi: मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला ! 10 की मौत 33 घायल

Jammu Kashmir News

J&K Bus Attack In Reasi: जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में श्रद्धालुओं से भरी बस में आतंकी हमला होने से 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 33 यात्री घायल हो गए हैं. घटना उस समय हुई जब दिल्ली में Narendra Modi का शपथ ग्रहण समारोह हो रहा था.

J&K Bus Attack In Reasi: मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला ! 10 की मौत 33 घायल
जम्मू कश्मीर के रियासी जिले आतंकी हमला दस की मौत 33 घायल : Image Credit Original Source

J&K Bus Attack In Reasi: जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब रविवार की शाम तीर्थयात्रियों से भरी बस में आतंकी हमला (Terrorist Attack) कर दिया गया. बताया जा रहा है कि हमले के दौरान बस गहरी खाई में जा गिरी.

जानकारी के मुताबिक इस दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गई है जबकि 33 श्रद्धालू घायल हो गए. आतंकियों उस समय हमला किया जब दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में Narendra Modi और उनके मंत्री मंडल का शपथ ग्रहण समारोह हो रहा था.

बताया जा रहा है कि शिव खोड़ी मंदिर जा रहे तीर्थयात्रियों की बस पर पोनी इलाके के तेरयाथ गांव में हमला किया गया. घटना के बाद बड़ी तादात में क्षेत्रीय पुलिस बल, सेना और अर्धसैनिक बलों के जवान घटनास्थल पर पहुंच गए और रेस्क्यू शुरू कर दिया.

J&K Bus Attack In Reasi: श्रद्धालुओं की बस में आतंकी हमला, 10 की मौत 

जम्मू कश्मीर के रियसी जिले में तीर्थयात्रियों से भरी टूरिस्ट बस को आतंकियों ने निशाना बनाते हुए हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक गोलीबारी में बस के ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया और बस अनियंत्रित होकर कई फीट गहरी खाई में जा गिरी. रियसी जिले की एसएसपी मोहिता शर्मा ने कहा कि..

Read More: Kanpur Crime In Hindi: रुपयों के लेनदेन के विवाद में भाई ने की बहन की गोली मारकर हत्या ! भांजी हुई अनाथ

आतंकवादियों ने शिव खोरी से कटरा जा रही यात्री बस पर गोलीबारी की. गोलीबारी के दौरान बस ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया जिससे बस खाई में जा गिरी. उन्होंने कहा कि इस घटना में 33 लोग घायल हो हुए हैं बचाव अभियान पूरा हो चुका है. यात्रियों की पहचान की पुष्टि अभी नहीं हुई है.

J&K Bus Attack In Reasi: योगी आदित्यनाथ ने जताया दु:ख 

जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले को लेकर योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुःख जताते हुए हमले की निंदा की है. उन्होंने कहा कि..

जम्मू-कश्मीर में तीर्थ यात्रियों की बस पर हुआ कायराना हमला अत्यंत दु:खद है. मेरी ओर से दिवंगत पुण्यात्माओं को विनम्र श्रद्धांजलि! मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और सभी घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें. उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह और पुलिस महानिदेशक को तत्काल स्थानीय प्रशासन से संपर्क कर प्रदेश के घायलों के समुचित उपचार और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए हैं. 
J&K Bus Attack In Reasi: विपक्षी नेताओं ने की कड़ी निंदा 

जम्मू कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के फारूक अब्दुल्लाह और उमर अब्दुल्ला ने आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है साथ ही घाटी में शांति बनाए रखने की अपील की है. वहीं कांग्रेस पार्टी ने सोशल मीडिया के माध्यम से आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुए दिवंगत लोगों के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में तेज रफ्तार डीसीएम अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा गई. हादसे में...
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू
Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब
NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट

Follow Us