France Violence : प्रो.एन.जॉन ने किया ट्वीट ! Yogi Adityanath को भेज दें फ्रांस, 24 घण्टे में दंगा समाप्त

फ्रांस में दंगे को कंट्रोल करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजा जाए,ये हम नहीं कह रहे बल्कि एक विदेशी प्रोफेसर ने ट्वीट कर यह सुझाव दिया है.सीएम योगी आदित्यनाथ देश ही नहीं बल्कि उनकी कार्यशैली और सख्त अनुशासन व कानून को विदेशों में भी पसंद किया जा रहा है. इनदिनों फ्रांस में हो रहे दंगे को कंट्रोल करने के लिए योगी आदित्यनाथ को फ्रांस भेज दें,यह जानकारी एक मशहूर प्रोफेसर एन जॉन कैम ने ट्वीट कर दी है.

France Violence : प्रो.एन.जॉन ने किया ट्वीट ! Yogi Adityanath को भेज दें फ्रांस, 24 घण्टे में दंगा समाप्त
योगी आदित्यनाथ को भेज दें फ्रांस,दंगा हो जाएगा कंट्रोल,प्रोफेसर ने ट्वीट कर दिया सुझाव

हाईलाइट्स

  • फ्रांस में भड़की हिंसा को रोकने के लिए भेजा जाए योगी आदित्यनाथ को
  • जर्मनी के प्रोफेसर एन जॉन केम ने ट्वीट कर दिया सुझाव
  • योगी आदित्यनाथ को भेज दें फ्रांस 24 घण्टे में हो जाएगा कंट्रोल

Professor N John Cam Twitt To Yogi Adityanath France : सीएम योगी आदित्यनाथ केवल उत्तर प्रदेश और देश में ही नहीं पसंद किए जाते बल्कि इनकी फैन फॉलोइंग विदेशों तक है .इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है जर्मनी के प्रोफेसर ने इन दिनों दंगे में जल रहे फ्रांस देश में दंगा काबू के लिए योगी आदित्यनाथ को फ्रांस भेजने का सुझाव दिया. ट्वीट कर प्रोफेसर ने जानकारी दी है कि यदि फ्रांस के दंगे को कंट्रोल करना है तो योगी आदित्यनाथ को फ्रांस भेजें.

फ्रांस में भड़की हिंसा

दरअसल पिछले 3 दिनों से फ्रांस देश दंगे में जल रहा है .17 वर्षीय युवक की मौत के बाद फ्रांस में हिंसा भड़क उठी. जिसके बाद आगजनी, पथराव ,आपस में हिंसक झड़प से फ्रांस दहल उठा.अब दंगा बढ़ता ही जा रहा है, जिसके बाद इस दंगे को कंट्रोल करने के लिए एक विदेशी प्रोफेसर ने योगी आदित्यनाथ की मांग कर दी.

प्रोफेसर एन जॉन कैम ने ये कहा

Read More: SSC Recruitment 2024: सरकारी नौकरी का ख़्वाब देखने वालों के लिए अच्छी खबर ! 2 हज़ार से ज्यादा पदों पर एसएससी ने निकाली भर्ती, क्या है योग्यता और आवेदन प्रक्रिया?

दरअसल यह विदेशी प्रोफेसर जर्मनी के एन जॉन कैम है उन्होंने ट्वीट करके जानकारी दी है, यदि फ्रांस में दंगे को काबू करना है भारत को चाहिए कि वह योगी आदित्यनाथ को फ्रांस भेज दें. 24 घंटे में दंगा कंट्रोल हो जाएगा.प्रोफेसर के इस ट्वीट के बाद कई रिएक्शन सामने आ रहे हैं जिसमें योगी आदित्यनाथ की तारीफ की जा रही है .

Read More: Amrit Bharat Station Scheme: अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत 550 से अधिक रेलवे स्टेशनों का पुनर्विकास ! प्रधानमंत्री ने किया शिलान्यास

विदेशों में बढ़ी योगी आदित्यनाथ की डिमांड

Read More: Bhutiya Railway Station In India: भारत के ऐसे पांच भूतिया रेलवे स्टेशन जहां पर जाने से कतराते हैं लोग, जानिए कहां हैं ये स्टेशन्स?

उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ देश मे ही नहीं अब बाहर के लोग भी पसंद करने लगे हैं, कड़े अनुशासन और सख्त कानून जिस तरह से उत्तर प्रदेश में उन्होंने कायम किया है, उसी को देखते हुए अब विदेशों के लोग भी योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली को पसंद करने लगे हैं.

क्यों भड़की फ्रांस में हिंसा

गौरतलब है कि फ्रांस में 17 वर्ष के नाहेल की पुलिस की गोली से मौत हो गई थी.यहां पुलिस चेकिंग में नाहेल रुका था तभी उसने गाड़ी आगे बढ़ा दी ये देख पुलिसकर्मियों ने उसपर फॉयर झोंक दिया जिसमें उसकी मौत हो गई.जिसके बाद गुस्साए फ्रांस के लोगों ने आगजनी व तोड़फोड़ शुरू कर दी और फ्रांस पिछले तीन दिनों से दंगे में जल रहा हैं.जिसके बाद प्रोफेसर एन जान कैम ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि दंगा नियंत्रण के लिए योगी आदित्यनाथ को फ्रांस भेज दें.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Kanpur Crime In Hindi: एक लाख का इनामिया हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर को क्राइम ब्रांच ने राजधानी दिल्ली से किया गिरफ्तार Kanpur Crime In Hindi: एक लाख का इनामिया हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर को क्राइम ब्रांच ने राजधानी दिल्ली से किया गिरफ्तार
कानपुर पुलिस ने एक लाख के इनामिया हिस्ट्रीशीटर (Historysheeter) अजय ठाकुर को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. यह गिरफ्तारी एसटीएफ...
Akhilesh Yadav News: बोले अखिलेश ! चुनाव आते ही नोटिस आने लगते हैं, सीबीआई के सामने नहीं होंगे पेश, जानिये किस मामले में भेजा गया समन?
Kanpur Crime In Hindi: लापता किशोरियों के बेर के पेड़ पर झूलते मिले शव ! परिजनों ने लगाए भट्टे ठेकेदार पर गम्भीर आरोप
Who Is Kanpati Maar Shankariya: कनपटी मार किलर जिसने 25 साल की उम्र में किए 70 कत्ल ! कोर्ट ने पांच महीने में दी फांसी, जानिए उसने मरने से पहले क्या कहा
Barabanki Cheating In LLB Exam: सरकार के नियम व कानून ठेंगें पर रख नकल माफियाओं ने उड़ाई धज्जियां ! 'कानून' की परीक्षा में गाइड रखकर की जा रही सामूहिक नकल का वीडियो वायरल
Sonbhadra Crime In Hindi: रिलेशनशिप में रहने के बावजूद नहीं कर रहा था शादी ! इसलिए गर्लफ्रेंड का कर डाला मर्डर
Gorakhpur Crime In Hindi: कलयुगी पिता ने हैवानियत की हद की पार ! अश्लील वीडियो दिखाकर बेटी के साथ करता रहा दरिंदगी, मना करने पर पीड़िता को किया घायल अब मौके से हुआ फरार

Follow Us