France Violence : प्रो.एन.जॉन ने किया ट्वीट ! Yogi Adityanath को भेज दें फ्रांस, 24 घण्टे में दंगा समाप्त

फ्रांस में दंगे को कंट्रोल करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजा जाए,ये हम नहीं कह रहे बल्कि एक विदेशी प्रोफेसर ने ट्वीट कर यह सुझाव दिया है.सीएम योगी आदित्यनाथ देश ही नहीं बल्कि उनकी कार्यशैली और सख्त अनुशासन व कानून को विदेशों में भी पसंद किया जा रहा है. इनदिनों फ्रांस में हो रहे दंगे को कंट्रोल करने के लिए योगी आदित्यनाथ को फ्रांस भेज दें,यह जानकारी एक मशहूर प्रोफेसर एन जॉन कैम ने ट्वीट कर दी है.

France Violence : प्रो.एन.जॉन ने किया ट्वीट ! Yogi Adityanath को भेज दें फ्रांस, 24 घण्टे में दंगा समाप्त
योगी आदित्यनाथ को भेज दें फ्रांस,दंगा हो जाएगा कंट्रोल,प्रोफेसर ने ट्वीट कर दिया सुझाव

हाईलाइट्स

  • फ्रांस में भड़की हिंसा को रोकने के लिए भेजा जाए योगी आदित्यनाथ को
  • जर्मनी के प्रोफेसर एन जॉन केम ने ट्वीट कर दिया सुझाव
  • योगी आदित्यनाथ को भेज दें फ्रांस 24 घण्टे में हो जाएगा कंट्रोल

Professor N John Cam Twitt To Yogi Adityanath France : सीएम योगी आदित्यनाथ केवल उत्तर प्रदेश और देश में ही नहीं पसंद किए जाते बल्कि इनकी फैन फॉलोइंग विदेशों तक है .इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है जर्मनी के प्रोफेसर ने इन दिनों दंगे में जल रहे फ्रांस देश में दंगा काबू के लिए योगी आदित्यनाथ को फ्रांस भेजने का सुझाव दिया. ट्वीट कर प्रोफेसर ने जानकारी दी है कि यदि फ्रांस के दंगे को कंट्रोल करना है तो योगी आदित्यनाथ को फ्रांस भेजें.

फ्रांस में भड़की हिंसा

दरअसल पिछले 3 दिनों से फ्रांस देश दंगे में जल रहा है .17 वर्षीय युवक की मौत के बाद फ्रांस में हिंसा भड़क उठी. जिसके बाद आगजनी, पथराव ,आपस में हिंसक झड़प से फ्रांस दहल उठा.अब दंगा बढ़ता ही जा रहा है, जिसके बाद इस दंगे को कंट्रोल करने के लिए एक विदेशी प्रोफेसर ने योगी आदित्यनाथ की मांग कर दी.

प्रोफेसर एन जॉन कैम ने ये कहा

Read More: Gujarat के Rajkot में भीषण अग्निकांड से जलकर ख़ाक हुआ TRP Gaming Zone ! 24 की मौत से हड़कंप, कई लापता

दरअसल यह विदेशी प्रोफेसर जर्मनी के एन जॉन कैम है उन्होंने ट्वीट करके जानकारी दी है, यदि फ्रांस में दंगे को काबू करना है भारत को चाहिए कि वह योगी आदित्यनाथ को फ्रांस भेज दें. 24 घंटे में दंगा कंट्रोल हो जाएगा.प्रोफेसर के इस ट्वीट के बाद कई रिएक्शन सामने आ रहे हैं जिसमें योगी आदित्यनाथ की तारीफ की जा रही है .

Read More: Arvind Kejriwal Interim Bail: तिहाड़ से बाहर आएंगे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ! सुप्रीम कोर्ट ने 1 जून तक दी अंतरिम जमानत, 2 जून को करना होगा सरेंडर

विदेशों में बढ़ी योगी आदित्यनाथ की डिमांड

Read More: J&K Bus Attack In Reasi: मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला ! 10 की मौत 33 घायल

उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ देश मे ही नहीं अब बाहर के लोग भी पसंद करने लगे हैं, कड़े अनुशासन और सख्त कानून जिस तरह से उत्तर प्रदेश में उन्होंने कायम किया है, उसी को देखते हुए अब विदेशों के लोग भी योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली को पसंद करने लगे हैं.

क्यों भड़की फ्रांस में हिंसा

गौरतलब है कि फ्रांस में 17 वर्ष के नाहेल की पुलिस की गोली से मौत हो गई थी.यहां पुलिस चेकिंग में नाहेल रुका था तभी उसने गाड़ी आगे बढ़ा दी ये देख पुलिसकर्मियों ने उसपर फॉयर झोंक दिया जिसमें उसकी मौत हो गई.जिसके बाद गुस्साए फ्रांस के लोगों ने आगजनी व तोड़फोड़ शुरू कर दी और फ्रांस पिछले तीन दिनों से दंगे में जल रहा हैं.जिसके बाद प्रोफेसर एन जान कैम ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि दंगा नियंत्रण के लिए योगी आदित्यनाथ को फ्रांस भेज दें.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Somnath jyotirlinga Story: ज्योर्लिगप्रसिद्ध 12 ज्योतिर्लिंगों में से गुजरात के सोमनाथ मंदिर की अद्भुत महिमा है. कई बार आक्रमण करके...
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा

Follow Us