Dolly Tea-Bill Gates: 'बिल गेट्स' को चाय पिलाने वाला डॉली दुनिया भर में हुआ फेमस ! अब मीडिया के जरिये जाहिर की ये इच्छा

Dolly Tea Viral Video

माइक्रोसॉफ्ट कंपनी (Microsoft Company) के सह संस्थापक और दुनिया भर के रईस लोगों की सूची में शुमार बिल गेट्स (Bill Gates) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में वह नागपुर के रहने वाले डॉली चाय (Dali Tea Seller) वाला के हाथों बनी चाय पीते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद डॉली ने इच्छा जाहिर करते हुए कहा है कि उसे अब पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को भी चाय पिलानी है.

Dolly Tea-Bill Gates: 'बिल गेट्स' को चाय पिलाने वाला डॉली दुनिया भर में हुआ फेमस ! अब मीडिया के जरिये जाहिर की ये इच्छा
बिल गेट्स और डॉली चाय वाला, image credit original source

बिल गेट्स हुए इस चाय के मुरीद

माइक्रोसॉफ्ट कंपनी (Microsoft Company) के सह संस्थापक और दुनिया के सबसे रईस लोगों की सूची में शुमार बिल गेट्स (Bill Gates) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में वे डॉली चाय वाले के हाथों बनी चाय पीते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही खूब सुर्खियां बटोर रहा है यही नहीं उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि भारत में आप हर जगह इनोवेशन देख सकते हैं यहां तक की एक साधारण कप चाय बनाये जाने में भी इस वीडियो में डोली बिल गेट्स को चाय बनाकर पिलाते हुए नजर आ रहे हैं इस वीडियो को अभी तक 8 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख कर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

bill_gates_take_tea_dali_tea_stall
डॉली चाय के साथ बिल गेट्स, image credit original source

डॉली चाय वाला बिल गेट्स से था अंजान

वीडियो के वायरल होने के बाद जब अगले दिन नागपुर का रहने वाला डॉली चाय वाला अपनी दुकान पर पहुंचा तो वहां पर मीडिया का जमावड़ा देख एक बार के लिए वह भी घबरा गया उसने पूछा कि ऐसा क्या हुआ तो उसको बताया गया कि इसका एक वीडियो विदेशी मेहमान के साथ वायरल हो रहा है जिसमें वह उनके लिए चाय बनाकर उन्हें सर्व कर रहा है. डाली चाय वाले ने बताया कि वह उस शख्स को नहीं जानता है जिनको उसने चाय पिलाई थी मीडिया में दिए गए इंटरव्यू में उसने बताया कि उसे नागपुर से हैदराबाद ले जाया गया था. जहां पर उससे कहा गया था कि कुछ विदेशी मेहमान आ रहे हैं जिन्हें उसे अपने अंदाज में चाय बनाकर पिलानी है क्योंकि उन्होंने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर देखा था इसलिए उन्हें डॉली के हाथ की चाय पीनी थी.

हैदराबाद में शूट किया गया यह वीडियो

आगे उसने बताया कि उसे नागपुर से हैदराबाद ले जाकर एक होटल में ठहराया गया. इस 28 सेकंड के वीडियो को शूट करने में 2 दिन का समय लग गया लेकिन उसे अंदाजा ही नहीं था की वीडियो में दिख रहा शख्स कौन है और यह वीडियो क्यों बनाया जा रहा है. अगले ही दिन जब यह वीडियो बिल गेट्स के द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया तो वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद से ही उसकी टपरी पर मीडिया का जमावड़ा लग गया लेकिन अब उसने इच्छा जाहिर करते हुए कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी को भी चाय पिलानी है.

कौन है डॉली चाय वाला?

डॉली चाय वाला उर्फ सुनील पाटिल नागपुर में रहकर एक चाय का स्टाल चलाता है. हालांकि वह नॉर्मल चाय ही बेचता है लेकिन उसके चाय बनाने का अंदाज और उसके फंकी लुक और पहनावे और अतरंगी बाल और कान में लगे ब्लूटूथ को लेकर लोग उसे काफी पसंद करते हैं. हालांकि डॉली पहले से ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल है उनके इसी अंदाज को देखते हुए कई फ़ूड ब्लॉगर्स भी उनकी दुकान पर पहुंचकर उनके साथ वीडियो भी बना चुके हैं.

Read More: Sushil Modi Death: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का निधन ! गम्भीर बीमारी से जूझ रहे थे, जानिए राजनीतिक सफर

उनके चाय बनाने से लेकर चाय में दूध डालने और चाय छानने के अंदाज को देखकर एक बार के लिए तो आप भी दंग रह जाएंगे उनके यहां आने वाले लोगों को चाय सर्व करने के साथ-साथ खाने के लिए कंप्लीमेंट्री इलायची भी दी जाती है. यही कारण है कि डॉली चायवाला के हर एक वीडियो पर मिलियंस में व्यूज आते हैं फिलहाल वीडियो के वायरल होने के बाद डॉली काफी खुश दिखाई दे रहे है.

Read More: Amrit Bal Yojana LIC Benefits: एलआईसी की अमृत बाल योजना से कितना मिलेगा लाभ ! बच्चों की पढ़ाई और शादी का बेहतरीन प्लान

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक मां बेटे ने मिलकर अपने ही पिता को 50 लाख का...
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

Follow Us