फतेहपुर:असली पुलिस के हत्थे चढ़ गया नकली पुलिस का गैंग..वर्दी पहन होती थी ट्रकों से वसूली..!

ज़िले में काफ़ी दिनों से सड़क पर चलते ट्रकों से अवैध वसूली करने वाले एक गैंग को पुलिस ने पकड़ लिया है..पढ़े पूरा मामला युगान्तर प्रवाह की इस ख़बर में।

फतेहपुर:असली पुलिस के हत्थे चढ़ गया नकली पुलिस का गैंग..वर्दी पहन होती थी ट्रकों से वसूली..!
फतेहपुर पुलिस की गिरफ्त में अभियुक्त.फ़ोटो-युगान्तर प्रवाह

फतेहपुर:जुर्म करने के लिए शातिर हर रोज नए नए हथकंडों का सहारा लेते हैं।फतेहपुर में एक ऐसा गैंग पुलिस के हत्थे चढ़ा है जो काफ़ी समय से पुलिस की वर्दी पहनकर रोड पर आने जाने वाले ट्रकों से अवैध वसूली करता था।इस गैंग में कुल चार सदस्य थे जो बाकायदा पुलिस की वर्दी पहन रोड में खड़े होकर ट्रकों से पैसे वसूलते थे।

कैसे हुआ खुलासा..?

बीते काफ़ी दिनों से पुलिस को यह शिकायते मिल रहीं थीं पुलिस की वर्दी में कुछ लोग कुछ निजी लोंगो के साथ मिलकर ट्रकों से अवैध वसूली कर रहें हैं।जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और गुरुवार देर रात ललौली थाना प्रभारी केशव वर्मा और उनकी टीम ने गाजीपुर रोड कस्बा बहुआ से आने जाने वाले ट्रकों से अवैध वसूली करते हुए चार लोगों को रंगे हाँथ गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:एक के बाद एक बुजुर्ग के ऊपर हुए धारदार हथियार से दर्जनों वार..पुलिस जांच में जुटी.!

Read More: Kanpur Crime In Hindi: रुपयों के लेनदेन के विवाद में भाई ने की बहन की गोली मारकर हत्या ! भांजी हुई अनाथ

घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक प्रशान्त वर्मा ने बताया कि ट्रक चालकों की शिकायत के आधार पर सहायक पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा के निर्देश पर ललौली थाना अध्यक्ष केशव वर्मा व उनकी टीम द्वारा अभियुक्त गुलाब सिंह(रिटायर्ड होमगार्ड) निवासी बड़ागांव मछरिहा, प्रवीण सिंह निवासी राजनगर बहुआ, कमल सिंह निवासी धरकन डेरा थाना तिंदवारी जनपद बाँदा, निरंजन सिंह निवासी खगरिया ताला थाना तिंदवारी जनपद बाँदा को अवैध वसूली करते हुए रंगे हांथो पकड़ा गया है।

Read More: Sitapur Crime In Hindi: एक ही परिवार के 5 सदस्यों की बेरहमी से हत्या से दहल उठा सीतापुर ! सनकी शख्स ने मां-पत्नी व 3 बच्चों का कत्ल कर खुद किया सुसाइड

गिरफ्तार हुए अभियुक्तों के पास से एक थार जीप जिसका नम्बर MP66 C 8999 है।व खाकी कलर का पैंट, जैकेट, लाठी और डंडा पुलिस ने बरामद किया है।

Read More: Kanpur School Bomb Threat News: दिल्ली-जयपुर के बाद कानपुर के 10 स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी ! पुलिस ने शुरू की पड़ताल

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक कलयुगी पिता पर उसकी ही...
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..

Follow Us