Seema Haider : बलोच डाकुओं की धमकी ! दो दिन के अंदर सीमा को बच्चों संग भेजो वापस, नहीं तो अंजाम होगा बुरा

प्यार में अंधी पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते बिना वीजा के भारत पहुंची सीमा गुलाम हैदर के हिंदू धर्म अपनाने के बाद पड़ोसी मुल्क से धमकियां आना शुरू हो गईं हैं.पाकिस्तान का एक डकैत संगठन का धमकी देते हुए वीडियो वायरल हुआ है.जिसमें कहा जा रहा है कि 2 दिन के अंदर सीमा हैदर को पाकिस्तान भेज दिया जाए अन्यथा हिंदू धर्म के मंदिरों व अन्य धर्मों के लोगों को बख्शा नहीं जाएगा..

Seema Haider : बलोच डाकुओं की धमकी ! दो दिन के अंदर सीमा को बच्चों संग भेजो वापस, नहीं तो अंजाम होगा बुरा
सीमा हैदर को भेजो वापस, पाकिस्तान डकैत संगठन की धमकी

हाईलाइट्स

  • सीमा हैदर मामले में अब पाकिस्तान के डकैत संगठन दे रहा ये धमकी
  • 2 दिन के अंदर सीमा को भेजो वापस, नहीं तो हिन्दू धर्म के मंदिरों व दूसरे मजहबों के लोगो को बख्शा नहीं
  • बिना वीजा के नेपाल के रास्ते प्रेमी से मिलने भारत पहुंची थी सीमा हैदर

Baloch dacoits threaten to send Seema Haider Back : पब्जी गेम से प्यार हुआ और बिना वीजा के नेपाल के रास्ते भारत पहुंची सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी के बाद पकिस्तान के एक डकैत संगठन ने धमकी दी है.कि जखरानी कबीले की लड़की को पाकिस्तान वापस भेज दिया जाए अन्यथा हिंदुओ व दूसरे मज़हबों के लोगों को बख्शा नहीं जाएगा. फिलहाल इस तरह की धमकी मिलने के बाद सिंध प्रांत में रहने वाले लोगों की सुरक्षा को बढ़ाया गया है.

जखरानी कबीले की लड़की को भेजो वापस अन्यथा अंजाम होगा बुरा

पाकिस्तान की सीमा हैदर अपने प्रेमी सचिन से मिलने के लिए बगैर वीजा के अवैध रूप से पकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत में दाखिल हुई. और सीमा के हिन्दू धर्म अपनाने के बाद पाकिस्तान के एक डकैत संगठन ने धमकी दे डाली. जिसका वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में चार से पांच नकाबपोश डकैत राइफल लेकर बैठे हुए हैं और कहते हुए नजर आ रहे हैं,कि हमारे जखरानी कबीले की लड़की को पाकिस्तान वापस भेज दिया जाए, नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें.

धमकी भरा वीडियो पाकिस्तानी डकैत रानो शार के द्वारा कारित किया गया

Read More: UP News: समाजवादी पार्टी के नेता DP Yadav ने खुद को गोली से उड़ाया ! चुनाव के दौरान छिन गई थी कुर्सी

ऐसी जानकारी मिल रही है कि यह डकैत कुख्यात रानो शार है.जिसका आतंक पूरे सिंध प्रांत और पकिस्तान में भी है. वीडियो में डकैत कहता हुआ नजर आ रहा है कि, हम बलोच कौम के लोग है, तुम्हें छोड़ेंगे नहीं ,यदि 2 दिन के अंदर सीमा को वापस नहीं भेजा गया तो हम हिंदू मंदिरों में हमला करेंगे. उधर डकैत संगठन के इस वीडियो के मामले में जब मीडिया ने सीमा हैदर से बात की तो उसने कहा था कि मैं मरना पसंद करूंगी, लेकिन पाकिस्तान नहीं जाऊंगी.

Read More: Deoria Crime News: पुलिस चौकी में युवक की बेहरमी से पिटाई ! खून की उल्टियां करने के बाद हो गयी मौत, दरोगा पर आरोप दर्ज किया गया मुकदमा

पब्जी गेम के जरिये सीमा हैदर और सचिन को हुआ प्यार

Read More: Sambhal Crime In Hindi: कलयुगी कंस मामा ने 6 साल के मासूम भांजे की ब्लेड से काट दी गर्दन ! हुई मौत परिजनों में कोहराम

गौरतलब है कि पाकिस्तान की सीमा हैदर का विवाह गुलाम हैदर से हुआ था. जो पाकिस्तान के सिंध प्रांत का रहने वाला है. सीमा अपने चार बच्चों के साथ रहती थी. सोशल मीडिया पर पब्जी गेम के द्वारा भारत के युवक सचिन मीणा से उसकी दोस्ती हुई.और ये दोस्ती प्यार में बदल गई.प्यार में अंधी सीमा हैदर अपने 4 बच्चों संग बिना वीजा नेपाल के रास्ते भारत पहुंची और हिन्दू धर्म अपनाकर पिछले 2 महीनों से वह ग्रेटर नोएडा स्थित रबूपुरा गांव में सचिन के साथ रह रही है. इन दिनों सीमा हैदर, सचिन का मामला काफी चर्चा का विषय बना हुआ है.

सीमा जाएगी वापस पाकिस्तान ?

फिलहाल सीमा हैदर के इस तरह से बिना वीजा के भारत आने पर लगातार खुफिया एजेंसियां व पुलिस सक्रिय होकर पूछताछ में जुटी हुई है.क्योंकि जिस तरह से सीमा भारत पहुंची, वह पूरी तरह से गैर कानूनी अपराध की श्रेणी में आता है. वहीं अब पाकिस्तान के डकैत भी धमकी देकर हिंदू धर्म के लोगों को नुकसान पहुंचाने की बात कह रहे हैं. अब देखना यह होगा क्या सीमा को पाकिस्तान वापस भेजा जाएगा या नहीं.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. पति-पत्नी के एक झगड़ा हुआ...
Budget 2024 In Hindi: आम बजट में इनकम टैक्स में क्या हुआ बदलाव ! क्या हुआ सस्ता, क्या हुआ महंगा
Fatehpur Police Transfer: फतेहपुर में ताबड़तोड तबादले ! तहसीलदार पहुंचे किशनपुर, सावन आया कोतवाली
UP Shiksha Mitra News: फतेहपुर में शिक्षामित्रों का होगा कैंडल मार्च ! भावभीनी श्रद्धांजलि के साथ दिखेगा समर्पण भाव
Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत

Follow Us