आज का राशिफ़ल:इस राशि के लोगों के लिए शुभ है आज का दिन..जानें सभी राशियों का हाल..!

आज दिनांक 27 नवम्बर दिन बुधवार का दैनिक राशिफ़ल जानें युगान्तर प्रवाह पर।

आज का राशिफ़ल:इस राशि के लोगों के लिए शुभ है आज का दिन..जानें सभी राशियों का हाल..!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:आज आपके स्वभाव मे दूसरों को सिखाने की प्रवृत्ति दिखाई देगी। आज के दिन आपका मन पूजा पाठ मे लगेगा। आज के दिन आपके काम मे आपको प्रशंसा मिलेगी। आज एक दिन आपको अपनी चीजों के प्रति घमंड रहेगा।

वृषभ:आज आप किसी ख़ास की कमी महसूस करेंगे। यदि आप व्यापारी है तो आपके के लिए अच्छा दिन है व्यवसाय के लिए अचानक की गयी कोई यात्रा सकारात्मक परिणाम देगी।

मिथुन:आज आपके लिए पढ़ाई लिखाई से संबन्धित क्षेत्र मे आपको अपनी मेहनत के अनुसार सफलता हासील होंगी और परीक्षा प्रतियोगिता मे सफलता प्राप्त होगी। बेवजह किसी से बहस न करें।

कर्क:आज आप सिर्फ उन चीज़ों की ही प्रशंसा करें जो उसके क़ाबिल हैं। आपका जीवनसाथी आपकी ज़रूरतों को अनदेखा कर सकता है, जिसके चलते आप चिड़चिड़े हो सकते हैं संतान का पूरा सहयोग प्राप्त होगा।

Read More: Navratri Ke Totke Upay: नवरात्रि में अद्भुत है लौंग का ये प्रयोग ! धन की कमी होगी पूरी

सिंह:आज मानसिक शांति के लिए आपकी खाली बैठने की आदत आपको शांति प्रदान करेगी। आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है। प्रभावशाली और महत्वपूर्ण लोगों से परिचय बढ़ाने के लिए सामाजिक गतिविधियों के लिए अच्छा मौक़ा साबित होगा।

कन्या:आज ख़ुद को किसी रचनात्मक काम में लगाएँ, जो आपकी कार्य शैली मे सकारात्मक बढ़ावा दे। आज के दिन आप अपने किसी घर, मकान की तोड़ फोड़ मे पैसा निवेशा न करें। आपको भारी नुकसान उठाने के योग बनाएगा।

तुला:आज अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएँ तो वहाँ टिप्पणी करने से बचे। इस समय आपको काम काज के क्षेत्र मे कमी का सामना करना पड़ेगा। जिससे आपका मन चिड़चिड़ा रहेगा और आज के दिन तनाव महसूस करेंगे।

वृश्चिक:आज हो सकता है की आपको कार्य स्थल पर कोई उच्च पद मिल सकता है। जिसके कारण आपका मन प्रसन्न रहेगा। कही न कही से शुभ समाचार मिल सकते है आज का दिन अच्छा रहेगा। परिवार एवं बड़े बुजुर्गो का अच्छा सुख प्राप्त होगा।

धनु:आज जेवर और या सजने सवरने की चीजों में निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और ये समृद्धि लेकर आएगा। परिवार की किसी सदस्य की सेहत चिंता की वजह बन सकती है। जिसके कारण आपका मन ज़्यादातर कामो मे नहीं लगेगा।

मकर:आज आपकी शैली और काम करने का नया अन्दाज़ दूसरे लोगों में दिलचस्पी पैदा करेगा। जो आप पर नज़दीकी से ग़ौर करते हैं। अगर कहीं बाहर जाने की योजना हो तो थोड़ा सोच समझ कर निवेश करे कही न कही धोखे के योग बने हुए है।

कुंभ:आज किसी बच्चे या बुजुर्ग के स्वास्थ को लेकर हुई परेशानी अप्रत्यक्ष रूप से आपके वैवाहिक जीवन को प्रभावित कर सकती है। बहुत ज़्यादा चिंता और तनाव की आदत आपकी सेहत मे भी खराबी के हालत बनाएगी।

मीन:आज आप अपने उद्देश्यों की पूर्ति आसानी से कर सकते हैं। यात्राओं से तुरंत लाभ तो नहीं होगा। लेकिन इसके चलते अच्छे भविष्य की नींव रखी जाएगी। यह दिन शादीशुदा ज़िन्दगी के सबसे ख़ास दिनों में से एक रहेगा।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Related Posts

Latest News

Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सपा नेता और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी रजा (Haji Raja)...
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर

Follow Us