Alicia-Jesika News : ऐसा चमत्कार ! घर पर पत्र छोड़कर लापता हुई थी 14 वर्षीय बेटी,4 वर्ष बाद मिली यहां

कभी-कभी कुछ ऐसे चमत्कार जिंदगी में हो जाते हैं जिसपर यकीन करना पड़ता है.एक ऐसा ही मामला अमेरिका से सामने आया है.14 वर्षीय लड़की घर से लापता हो गयी थी.वही अचानक चमत्कार हुआ और वही लड़की 4 वर्ष बाद पुलिस स्टेशन पर सही सलामत पहुंची.यह बात जब परिजनों को पता चली तो उनकी आंखें नम हो गई. और कहा ऊपर वाला चमत्कार ऐसे ही करता है विश्वास बनाए रखें..

Alicia-Jesika News : ऐसा चमत्कार ! घर पर पत्र छोड़कर लापता हुई थी 14 वर्षीय बेटी,4 वर्ष बाद मिली यहां
2019 में 14 वर्षीय एलिसिया घर से हुई थी लापता,4 वर्ष बाद अचानक

हाईलाइट्स

  • अमेरिका के एरिजोना में 2019 में घर से हुई थी 14 वर्षीय लड़की लापता
  • 4 वर्ष बाद अचानक पहुंची पुलिस स्टेशन,कहा मैं वही लड़की हुं जो लापता हो गई थी
  • माँ और परिजन बेटी को सुरक्षित पाकर बेहद खुश, माँ का भावुक पोस्ट

14 year old girl went missing : यह दुनिया रहस्यों से भरी हुई है.कई बार जो हम सोचते हैं वो हो नही पाता, और कई बार जो नहीं सोचते हैं वो हो जाता है.चमत्कार भी इसी दुनिया में होते हैं.कुछ ऐसा ही चमत्कार अमेरिका के एरिजोना में हुआ है.यहां रहने वाली 14 वर्षीय लड़की अपने घर से बिना बताए रात के अंधेरों में लापता हो गई .घर पर लेटर में उसने क्या छोड़ा लिखकर वो आपको बताएंगे.और फिर 4 वर्ष बाद अचानक वो हुआ जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है.

4 वर्ष पहले घर से लापता हुई लड़की छोड़ा था लेटर

अमेरिका के एरिजोना में जेसिका नुनेज की 14 वर्षीय बेटी एलिसिया 15 सितंबर 2019 को अपने 15वें जन्मदिन से पहले सन्दिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गई थी.यह जानकारी घर पर छोड़े हुए एलिसिया के द्वारा लिखे गए लेटर से मिली.परिजनों ने पुलिस स्टेशन पर गुमशुदगी दर्ज कराई लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला.

लेटर में लिखा मैं जा रही हूं माफ कर देना वापसआऊंगी

Read More: Valentines Day Banned: दुनिया के कुछ ऐसे देश जहां मनाया वैलेंटाइन डे तो जाना पड़ सकता है जेल, जानिए कौन से हैं ऐसे देश

माँ जेसिका जुनेज ने बताया कि मेरी बेटी एलिसिया 4 वर्ष पहले घर से ही रात में कहीं चली गयी थी. कमरे पर एक लेटर मिला था.जिसपर लिखा था मैं जा रही हूं, प्लीज मुझे माफ़ कर देना,मैं वापस आऊंगी. जिसके बाद पुलिस की मदद ली गयी लेकिन उसे ढूंढ पाने में पुलिस भी नाकाम रही.हमने भी आस छोड़ दी थी पर भरोसा था..जेसिका का कहना है कि चमत्कार ऊपर वाला जब करता है तो सब कुछ सम्भव हो जाता है.अचानक एक दिन मुझे पुलिस के द्वारा सूचना मिली कि आपकी बेटी यहां पर है वह खुद ही आयी है.उसने अपना नाम एलिसिया बताया है ,जो 4 वर्ष से लापता थी.

Read More: Anamika Sharma Skydiving: प्रभू श्री राम का ध्वज लेकर, 13 हज़ार फुट की ऊँचाई से लगा दी छलांग ! हर तरफ हो रही अनामिका की चर्चा

जेसिका ने फेसबुक पर किया इमोशनल पोस्ट

Read More: Shoaib Malik-Sana Javed Wedding: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने की तीसरी शादी ! जानिए कौन है शोएब की नई दुल्हनियां, क्या सानिया को दे दिया तलाक?

बेटी की सुरक्षित सूचना और इस चमत्कार को देख माँ जेसिका नुनेज व अन्य परिजनों में खुशी की लहर दौड़ गई.माँ जेसिका नुनेज ने कहा कि चमत्कार होते हैं. फेसबुक पर इमोशनल पोस्ट किया कि यह एक समाज मे उदाहरण भी है,जिनके अपने कहीं लापता हो गए हैं यह उन सभी के लिए है.इसलिए आप लोग कभी उम्मीद न छोड़े,चमत्कार इसी दुनिया में होते हैं,विश्वास बनाए रखे.

एलिसिया मामले में क्या कहना है पुलिस विभाग का

ग्लेंडल पुलिस विभाग ने कहा कि एलिसिया नवारो जो 4 वर्ष पहले लापता हो गई थी.आज वह सुरक्षित पुलिस स्टेशन पहुंची. उसने पुलिस को बताया कि मैं वही लड़की हूँ,जिसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी.उसने यह भी कहा उसका लापता सूची से नाम हटा दिया जाए.वह अब18 वर्ष की हो चुकी है.एलिसिया कनाडा की सीमा से 40 मील दूर मोंटाना शहर में मिली है.एलिसिया पूरी तरह से स्वस्थ है सुरक्षित है.यह जानकारी जुटाई जा रही है, कि पिछले 4 वर्ष तक वह कहां थीं.हालांकि अबतक यह जानकारी नही मिल सकी है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) मेडिकल कॉलेज से संबद्ध सदर अस्पताल के डॉ0 शरद (Dr Sharad) की ऐसी...
Cardiac Arrest: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत
Lucknow News: दूल्हे को नहीं भा रहे थे पण्डित के मंत्र ! फिर बौखलाए दूल्हे ने पुरोहित को जमकर पीटा, फिर हुआ ये
Kanpur Crime In Hindi: एक लाख का इनामिया हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर को क्राइम ब्रांच ने राजधानी दिल्ली से किया गिरफ्तार
Akhilesh Yadav News: बोले अखिलेश ! चुनाव आते ही नोटिस आने लगते हैं, सीबीआई के सामने नहीं होंगे पेश, जानिये किस मामले में भेजा गया समन?
Kanpur Crime In Hindi: लापता किशोरियों के बेर के पेड़ पर झूलते मिले शव ! परिजनों ने लगाए भट्टे ठेकेदार पर गम्भीर आरोप
Who Is Kanpati Maar Shankariya: कनपटी मार किलर जिसने 25 साल की उम्र में किए 70 कत्ल ! कोर्ट ने पांच महीने में दी फांसी, जानिए उसने मरने से पहले क्या कहा

Follow Us