फतेहपुर:मुम्बई से परिवार सहित लौटे व्यक्ति की बीमारी से मौत..पत्नी व बच्चे कोरोना पाज़िटिव निकले.!

मुम्बई से अपनी पत्नी, बेटे व बेटी संग वापस लौटे एक व्यक्ति की बीते 11 जून को इलाज़ के दौरान मौत हो गई..उसकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी।हालांकि पत्नी और दोनों बच्चों की रिपोर्ट पाज़िटिव आई है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:मुम्बई से परिवार सहित लौटे व्यक्ति की बीमारी से मौत..पत्नी व बच्चे कोरोना पाज़िटिव निकले.!
सांकेतिक फ़ोटो-साभार-गूगल।

फतेहपुर:एक परिवार के ऊपर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है।पति की मौत हुई लेकिन उसकी पत्नी और दोनों बच्चे उसको अंतिम बार देख भी नहीं पाए क्योंकि वह तीनों कोरोना पाज़िटिव होने के चलते अस्पताल में भर्ती हैं।

ये भी पढ़े-कोरोना:पति पत्नी और बच्चे सहित शनिवार को मिले चार नए पाज़िटिव..आँकड़ा पहुँचा 96..!

जानकारी के अनुसार खजुहा विकास खण्ड के रजीपुर गाँव में रहने वाला एक 40 वर्षीय व्यक्ति अपनी पत्नी, बेटी व बेटे के साथ मुंबई में रहकर जीवकोपार्जन करता था।मुम्बई में ही उसकी तबियत ख़राब हुई तो एक एम्बुलेंस किराए पर करके वह बीते सात जून की रात अपनी पत्नी व बच्चों संग गाँव लौट आया।अगले दिन ग्राम प्रधान ने सरकारी एम्बुलेंस से इलाज़ के लिए बिंदकी के स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया जहाँ से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल फतेहपुर के लिए रेफर कर दिया।जिला अस्पताल में भी उसकी हालत में सुधार न होता देख डॉक्टरों ने प्रयागराज हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया।इधर उसके साथ आई पत्नी व बच्चों को नेवलापुर क्वारन्टीन सेंटर भेज दिया गया जहां से सभी के सैंपल जाँच के लिए भेजे गए थे तीनों की रिपोर्ट गुरुवार को पाज़िटिव आई।

ये भी पढ़े-कोरोना की चपेट में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद अफ़रीदी..हालत गम्भीर..!

Read More: Hathras Bhole Baba Satsang: हाथरस में बड़ा हादसा 125 से ज्यादा की मौ'त ! 150 से अधिक लोग घा'यल, बाबा साकार विश्व हरि का था सत्संग

प्रयागराज के कोविड हॉस्पिटल में व्यक्ति की कोरोना जाँच हुई जिसमें उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई।अस्पताल प्रशासन ने घर वालों को इसकी जानकारी दी।जिसके बाद परिजन उसे वहां से निकालकर इलाज़ के लिए कानपुर जा रहे थे लेकिन बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

Read More: Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए

लेक़िन सबसे बड़ी हैरत की बात यह है कि पत्नी और बच्चों का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव निकला जबकि उन्ही के साथ आए व्यक्ति का निगेटिव।और उसी की मौत भी हो गई।जिस तरह से वह बीमार था उसका इम्युनिटी सिस्टम एकदम कमजोर रहा होगा।लेक़िन जाँच में रिपोर्ट निगेटिव आने की बात कही जा रही है।इसको लेकर लोगों के बीच तरह तरह की चर्चाएं भी हैं।

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप

ये भी पढ़े-क्या फ़िर से हो जाएगा सम्पूर्ण लॉकडाउन..पीएम मोदी इस दिन करेंगे मुख्यमंत्रियो के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के ज़रिए बात..!

रजीपुर के ग्राम प्रधान शिवशंकर ने बताया कि व्यक्ति मुम्बई से बीमार हालत में लौटा था।उसकी प्रयागराज में कोरोना जाँच हुई थी जो निगेटिव आई है।डॉक्टरों ने बताया था कि डेंगू था जिसकी वजह से शरीर की प्लेटलेट्स कम हो गई और उसकी मौत हो गई।

व्यक्ति के परिवार के सम्पर्क में आने वाले व्यक्तियों के भी सैम्पल जाँच के लिए भेजे गए थे लेकिन उन सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

ग्राम प्रधान द्वारा जानकारी दी गई पत्नी और बच्चों के अंदर किसी भी तरह के लक्षण नहीं हैं।लेक़िन रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद प्रशासन द्वारा उन्हें ज़िले में बने कोविड L1 हॉस्पिटल थरियांव में भर्ती कराया गया है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. घटना...
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना

Follow Us