Kanpur Crime : दक्षिण क्षेत्र में बाइक सवार दो चेन स्नेचर्स से पुलिस की हुई मुठभेड़,धरे गए

कानपुर के दक्षिण क्षेत्र समेत कई जिलों में चेन स्नेचिंग और लूटपाट की वारदात को अंजाम दे चुके बाइक सवार दो शातिरों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई.शातिरों ने पुलिस पर फॉयरिंग की.जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की.जिसमें दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी.इस दौरान एक कांस्टेबल भी गोली लगने से घायल हुआ है.

Kanpur Crime : दक्षिण क्षेत्र में बाइक सवार दो चेन स्नेचर्स से पुलिस की हुई मुठभेड़,धरे गए
दो बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़

हाईलाइट्स

  • नौबस्ता क्षेत्र में बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़,धरे गए
  • मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों के पैर में लगी गोली,एक कांस्टेबल भी घायल
  • लखनऊ ,कानपुर समेत तमाम जिलों में चेन स्नेचिंग की घटना को दे चुके थे अंजाम

Police encounter with vicious miscreants : कानपुर के दक्षिण क्षेत्र नौबस्ता, हंसपुरम,यशोदा नगर,गोपाल नगर में चेन स्नेचिंग व लूटपाट की घटनाओं से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है.पुलिस कई दिनों से सर्विलांस टीम की मदद से इन शातिर लुटेरों को खोज रही थी. इन शातिरों की लोकेशन सुबह हंसपुरम क्षेत्र में पाई गई.तत्काल पुलिस की टीम हंसपुरम पहुंची और घेराबंदी शुरू की.पुलिस को देख बदमाशो ने पुलिस पर फायर झोंक दिया फिर आगे क्या हुआ आपको बताते हैं..

दक्षिण क्षेत्र में चेन स्नेचिंग गिरोह था सक्रिय आज भी बना रहे थे वारदात की योजना

कानपुर के साउथ क्षेत्र में इन दिनों चेन स्नेचिंग, लूट जैसी घटनाएं बढ़ रही थी.पुलिस लगातार सर्विलांस टीम की मदद से इन शातिरों की खोज कर रही थी. रविवार सुबह पुलिस को बाइक सवार दो शातिरों की लोकेशन हंसपुरम में मिली.बताया जा रहा है यह शातिर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. आनन-फानन में लोकेशन के आधार पर नौबस्ता पुलिस हंसपुरम पहुंचकर घेराबंदी शुरू की.

पुलिस को देख बदमाश करने लगे फायरिंग

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर का टॉप 10 अपराधी, 35 की उम्र में 40 मुकदमें ! बीस हज़ार के इनामी बदमाश को एक साल से खोज रही थी पुलिस

पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गई. बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस को देखकर पहले तो भागना चाहा, लेकिन चारों तरफ से घिरा हुआ देखकर दोनों ने बचने के लिए पुलिस पर फायरिंग झोंक दी.जवाब में पुलिस ने भी दूसरी ओर से फायरिंग की. जिसमें दोनों शातिरों के पैर में गोली लगी.मुठभेड़ में एक कांस्टेबल के भी गोली लगी. आनन-फानन में दोनों बदमाशो और घायल हुए पुलिस जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Read More: Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना

कई जनपदों में था इनका आतंक रहा है आपराधिक इतिहास

Read More: Fatehpur UP News: फतेहपुर में पकड़ा गया भ्रष्टाचारी कानूनगो ! किसान से मांग रहा था रिश्वत

एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा ने बताया कि पिछले कई दिनों से दक्षिण क्षेत्र में चेन स्नेचिंग की घटनाओं की सूचना मिल रही थी.सर्विलांस की मदद से आज पुलिस की टीम ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. यह शातिर राजू वर्मा और राहुल शर्मा है.बीते दिनों वृद्ध महिला से भी चेन लूटकर फरार हुए थे. यह लोग लखनऊ समेत कई जनपदों में ऐसी घटना को अंजाम दे रहे थे.इनका आपराधिक इतिहास भी है.दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक मां बेटे ने मिलकर अपने ही पिता को 50 लाख का...
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

Follow Us