कानपुर निकाय चुनाव 2023 : चुनावी गानों से जनता को रिझाने का प्रयास

यूपी निकाय चुनाव के पहले चरण का चुनाव का प्रचार थमने को है वहीं दूसरे चरण के चुनाव में कानपुर में प्रत्याशी चुनावी गानों से एक दूसरे पर वार कर रहे है.

कानपुर निकाय चुनाव 2023 : चुनावी गानों से जनता को रिझाने का प्रयास
चुनावी गानों से प्रहार

हाईलाइट्स

  • कानपुर में चुनावी गानों की धूम
  • सपा और भाजपा चुनावी गानों के साथ कर रहे प्रचार
  • 11 मई को है कानपुर में चुनाव

Campaigning with election songs in kanpur : कानपुर में दूसरे चरण में वोटिंग होनी है जिसको लेकर सभी दल के मेयर प्रत्याशी जबरस्त तरह से चुनावी जन्मसम्पर्क कर सियासी चुनावी गानों से एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करते हुए दिखाई दिए. तो वही चुनाव में पूरी ताकत भी झोंक रहे है.

नगर निकाय चुनाव की लड़ाई बड़ी ही दिलचस्प होते दिख रही है जहां अबकी बार चुनावी गानों से एक दूसरे पर तंज कसा जा रहा है, तो वहीं फिल्मी गीतों की धुनों के बहाने जनता के दिलो में उतरने का प्रयास भी किया जा रहा है.

चुनावी गानों से दिल जीतने का प्रयास

उधर सपा प्रत्याशी के जनसम्पर्क में कुछ इस तरह से लुंगी डांस गाने की तर्ज पर गीत गाया गया, खूब वसूला टैक्स, दो नम्बर का टैक्स ,बंटी टैक्स, बंटी टैक्स ,बंटी टैक्स गीत की गूंज हर तरफ सुनाई दी. 

वही भाजपा मेयर प्रत्याशी के प्रचार रथ में कुछ इस तरह से गीत गाये गए कमल पर मुहर लगाएंगे, मोतीझील पहुंचाएंगे, गलियों का अब होगा विकास,जनता की पूरी होगी आस, हम सब मिलकर बात करेंगे,जात पात से दूर रहेंगे ऐसे चुनावी गानों के से जनता का दिल जीतने का प्रयास किया गया.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में आगामी 21 जुलाई को हिंदू महापंचायत (Hindu Mahapanchayat) का आयोजन मलवां (Malwan)...
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड

Follow Us