Akhilesh Yadav In Kanpur: कानपुर में जमकर गरजे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ! भाजपा-कांग्रेस पर ऐसे साधा निशाना

Akhilesh Yadav In Kanpur: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव कानपुर प्रवास के दौरान जमकर शासन-प्रशासन की कार्यशैली पर गरजे, यही नहीं कानपुर में किसान आत्महत्या मामले और सिख व्यापारी के साथ मारपीट के मामले में सरकार पर निशाना साधा, कानपुर की घटनाओं पर अखिलेश ने कहा कि आखिर अब क्यों बुलडोजर नहीं गरज रहा है. क्या बुलडोजर का डीजल खत्म हो गया है. इन दोनों मामलों में भाजपा का दोहरा चरित्र सामने आया है. उधर इंडिया गठबन्धन पर अखिलेश यादव ने साफ किया कि अभी नहीं तो कभी नहीं.

Akhilesh Yadav In Kanpur: कानपुर में जमकर गरजे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ! भाजपा-कांग्रेस पर ऐसे साधा निशाना
सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कानपुर में

हाईलाइट्स

  • समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव कानपुर पहुंचे, यादव महासभा कार्यक्रम में की शिरकत
  • अखिलेश यादव ने कानपुर की घटनाओं को लेकर उठाये सवाल, सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति हवा में
  • कांग्रेस के इंडिया गठबन्धन पर कसा तंज, कहा अभी नहीं तो कभी नहीं

Akhilesh Yadav targeted BJP and Congress : पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कानपुर दौरे पर पहुंचे, जहां उन्होंने यादव महासभा के कार्यक्रम में शिरकत की, इस दौरान अखिलेश यादव कानपुर के चकेरी निवासी किसान बाबू सिंह आत्महत्या मामले और भाजपा नेता द्वारा की गई सिख युवक की पिटाई के मामले में सरकार पर जमकर निशाना साधा. इतना ही नहीं कांग्रेस के इंडिया गठबन्धन पर भी अखिलेश ने तंज कस दिया.आपको बताते है कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए क्या कहा.

 

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचे कानपुर, साधा निशाना

यादव महासभा कर्यक्रम में सम्मिलित होने कानपुर पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा, साथ ही पुलिस के कार्यशेली पर सवाल उठाए. अखिलेश यादव ने कानपुर में किसान बाबू सिंह आत्महत्या मामले और सिख युवक के साथ बीजेपी पार्षद पति द्वारा की गई मारपीट मामले पर सरकार को जमकर कोसा और निशाना साधा. फिर कांग्रेस के इंडिया गठबन्धन पर कहा कि अभी नहीं तो कभी नहीं.

Read More: Fatehpur News: कभी दस्यु शंकर केवट का दाहिना हांथ था ये डकैत ! आज जिंदा सांपों को कच्चा खाने से चर्चा में है

जीरो टॉलरेंस नीति सरकार की हवा में

Read More: Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप

जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाने वाली प्रदेश सरकार की नीति क्या हवा में चल रही है, कानपुर में जो घटनाएं हुई उस पर सरकार ने क्यों बुलडोजर नहीं चलवाया, क्या बुलडोजर की चाबियां खो गई थी, या बुलडोजर का डीजल खत्म हो गया है. अंदर कुछ कहते है बाहर कुछ यह बीजेपी का दोहरा चरित्र सबको दिखाई दे रहा है. भाजपा नेता द्वारा किसान बाबू सिंह की करोड़ो रूपये की जमीन को हड़प लिया और चेक पकड़ा दिया फिर चेक छीन लिया, और उसे आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया. आखिर क्यों पुलिस के अधिकारी इनपर कार्रवाई नही कर रहे, ऐसे लोगों को बीजेपी पूरी तरह शरण दिए हुए है, एक फोन आता है कि गिरफ्तारी नहीं होगी तो सभी चुप हो जाते हैं.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में पर्यावरण संरक्षण के लिए उतरे समाजसेवी ! डीएम के साथ किया पौध रोपण

भाजपा का दोहरा चरित्र जनता के सामने

भाजपा पार्षद पति द्वारा की गई पिटाई से जख्मी सिख युवा का मामला हो या फिर किस बाबू सिंह का मामला हो इन सभी मामलों में भाजपा ने दोहरी नीति अपनाई है, अब जनता जनार्दन सब कुछ देख रही है समझ रही है और आने वाले 2024 के चुनाव में जनता इन्हें सबक सिखाएगी, जो इनकी पार्टी से जुड़ा हुआ नेता है उसके खिलाफ अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं हुई, इन मामलों को देखकर लग रहा है कि पुलिस का एक संगठित गिरोह काम कर रहा है.

कांग्रेस तय करे अभी नहीं तो कभी नहीं

2024 के चुनाव में सपा सबसे ज्यादा सीटें जीतेगी, उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए और कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए अब कांग्रेस को इंडिया गठबंधन के बारे में तय करना है कि यह गठबंधन राष्ट्रीय स्तर पर होगा या प्रदेश स्तर पर, अगर अभी प्रदेश स्तर गठबंधन नहीं किया गया तो भविष्य में भी प्रदेश स्तर पर गठबंधन नहीं होगा, अखिलेश यादव ने अपने इरादे साफ तौर पर स्पष्ट कर दिये है,यह बात राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के द्वारा उनकी पार्टी को सीट शेयरिंग के मामले में कोई तवज्जो नहीं दिए जाने पर कही गयी, अखिलेश का इशारा कहीं न कहीं इस बात की ओर था.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम (PuVV NL) ने बीते 28 जून को कई जिलों में कार्यरत 17 कर्मचारियों का ट्रांसफर कर...
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है
Unnao Bus Accident News: उन्नाव में भीषण सड़क हादसा 18 लोगों की मौत ! बड़ी संख्या में लोग घायल, देखें पूरी सूची
Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप
Fatehpur News: कभी दस्यु शंकर केवट का दाहिना हांथ था ये डकैत ! आज जिंदा सांपों को कच्चा खाने से चर्चा में है

Follow Us