Fatehpur UP News: फतेहपुर के ग्रामीणांचलों में कोविड टीके का हो रहा विरोध.सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो।

फतेहपुर(Fatehpur UP News) के ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड (covid-19 vaccine) को लेकर लोगों के अंदर भय व्याप्त हो रहा है।वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस प्रकार ग्रामीण महिलाएं गांव की आशा और एएनएम से इस टीके का विरोध कर रही हैं।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट (Fatehpur UP News villagers opposed Corona vaccine video going viral latest News Fatehpur UP)

Fatehpur UP News: फतेहपुर के ग्रामीणांचलों में कोविड टीके का हो रहा विरोध.सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो।
फतेहपुर कोविड टीकाकरण का विरोध करती महिला वायरल वीडियो

Fatehpur UP News: यूपी के कई ग्रमीण क्षेत्रों में कोविड की वैक्सीन को लेकर भ्रम की स्थिति पैदा हो गई है लोग लगातार इसका विरोध कर रहे हैं उनका मानना है कि कोरोना की वैक्सीन लगवाना के बाद कई लोग इससे मर रहे। ऐसा ही एक वायरल वीडियो फतेहपुर जनपद का सोशल मीडिया में लगातार वायरल हो रहा है जिसमें गांव की महिलाएं कोविड के टीके को लेकर गांव की आशा और एएनएम से इसका विरोध करतीं दिख रही हैं। जानकारी के मुताबिक ये वीडियो असोथर ब्लाक के कौंडर गांव का बताया जा रहा है। (Fatehpur UP News villagers opposed Corona vaccine video going viral latest News Fatehpur UP)

वायरल वीडियो के पहले हिस्से में एक महिला टीके के लिए आई आशा से इससे लिए झगड़ रही है और कह रही है कि वह किसी भी सूरत में टीकाकरण नहीं करवाएगी। आशा और एएनएम के लाख प्रयासों के बाद भी वह महिला इसका विरोध करती रही।वहीं दूसरे दृष्य में भी एक महिला लगातार इसका विरोध करते हुए कह रही है प्रधान के कहने पर भी वह टीकाकरण नहीं करवाएगी चाहे कुछ भी हो जाए।

उसका महिला का तर्क है कि टीकाकरण से उसके जानने वाले कई लोग बीमार हो गए हैं साथ ही टीका लगने के बाद जब वो लोग बीमार होते हैं तो उनका समुचित इलाज नही करवाया जाता है। महिला ने सरकार का विरोध करते हुए कहा कि सरकार लोगों को बचाना चाहती है या मारना चाहती है। वीडियो देख कर यह साफ बताया जा सकता है कि यह वीडियो गांव की स्वास्थ्य टीम द्वारा ही बनाया गया है जिनका लगातार विरोध हो रहा है।

युगान्तर प्रवाह इस वीडियो के गुण दोष और अफवाह का पक्षधर नहीं है सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने पर ख़बर को प्रकाशित किया गया है। (Fatehpur UP News villagers opposed Corona vaccine video going viral latest News Fatehpur UP)

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Somnath jyotirlinga Story: ज्योर्लिगप्रसिद्ध 12 ज्योतिर्लिंगों में से गुजरात के सोमनाथ मंदिर की अद्भुत महिमा है. कई बार आक्रमण करके...
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा

Follow Us