Fatehpur UP News: फतेहपुर के न्याय पंचायतों में तैनात किए गए सेक्टर मजिस्ट्रेट.इस समिति की करेंगे समीक्षा।

फतेहपुर में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए बनाई गई कोरोना निगरानी समिति की समीक्षा करने के लिए न्याय पंचायत स्तर पर सेक्टर मजिस्ट्रेट की नियुक्ति की गई है।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट (Fatehpur UP News Sector magistrates posted in Nyay panchayats of Fatehpur Corona Monitoring Committee will be reviewed)

Fatehpur UP News: फतेहपुर के न्याय पंचायतों में तैनात किए गए सेक्टर मजिस्ट्रेट.इस समिति की करेंगे समीक्षा।
फाइल फोटो डीएम अपूर्वा दुबे

Fatehpur UP News: फतेहपुर में कोरोना की रोकथाम के लिए ग्राम पंचायत स्तर पर बनी कोरोना निगरानी समिति की समीक्षा करने के लिए सेक्टर मजिस्ट्रेट और सह सेक्टर मजिस्ट्रेटों की नियुक्ति की गई है। जिले की तेरह तहसीलों के अंतर्गत आने वाली 132 न्याय पंचायतों में 27 सेक्टर मजिस्ट्रेट औऱ 27 सह सेक्टर मजिस्ट्रेट अपने अपने क्षेत्र में आने वाली ग्राम पंचायतों की कोरोना समित की समीक्षा करेंगे।जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे ( IAS Apurva Dubey) ने इस सम्बंध में रविवार को विकास भवन में अधिकारियों के साथ बैठक की। (Fatehpur UP News Sector Magistrate Posted In Nyay Panchayat Fatehpur)

क्या है निगरानी समिति और कैसे होगी इसकी समीक्षा..

ग्राम पंचायत स्तर पर बनी कोरोना निगरानी समिति में पंचायत सचिव आशा एएनएम चौकीदार युवक मंगल दल सहित ग्राम प्रधान को सम्मिलित किया गया है जिनको ऑक्सीमीटर कोरोना किट के साथ थर्मल स्कैनर दिया गया है। निगरानी समिति और गांव स्तर पर लोगों को वैक्सीन के लिए प्रेरित और रजिस्ट्रेशन करेगी। 

कोरोना समित की समीक्षा के लिए जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे (IAS Apurva Dubey) ने 132 न्याय पंचायतों के लिए 27 सेक्टर मजिस्ट्रेट और 27 सह सेक्टर मजिस्ट्रेट की नियुक्ति की है जो आने न्याय पंचायतों के अंर्तगत आने वाले गांवों की समित की समीक्षा करेंगे और प्रत्येक दिन इसकी रिपोर्ट शाम पांच बजे तक जिले के उच्चाधिकारियों को भेजेंगे। ग्रामीणांचलों में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए शासन स्तर के आदेशानुसार इसका निर्णय लिया गया है। (Fatehpur up news sector magistrates posted in nyay panchayats of fatehpur corona monitoring committee will be reviewed)

Read More: Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Somnath jyotirlinga Story: ज्योर्लिगप्रसिद्ध 12 ज्योतिर्लिंगों में से गुजरात के सोमनाथ मंदिर की अद्भुत महिमा है. कई बार आक्रमण करके...
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा

Follow Us