Fatehpur News: फतेहपुर में रक्षाबंधन के दिन दो सगे भाइयों की मौत कजलियां लेकर गए थे यमुना,बहन पूजा अब किसे बांधेगी राखी

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के दिन कजलियां लेकर यमुना नदी गए दो सगे भाइयों की डूबने से मौत हो गई.रखी (Rakhi) के दिन हुए इस दर्दनाक हादसे से पूरे गांव में मातम फैल गया है.पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट (Fatehpur News Real Brothers Died After Drowned In Yamuna River At Raksha Bandhan rakhi se maut kaise hui)

Fatehpur News: फतेहपुर में रक्षाबंधन के दिन दो सगे भाइयों की मौत कजलियां लेकर गए थे यमुना,बहन पूजा अब किसे बांधेगी राखी
फतेहपुर में यमुना नदी में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत : फोटो युगान्तर प्रवाह

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के दिन कजलियां (Kajaliya) लेकर यमुना नदी गए दो सगे भाइयों की डूबने से मौत हो गई.मामला ललौली थाना क्षेत्र के ललौली यमुना घाट का है.बताया जा रहा है कि गुरुवार को करीब 10 बजे सुबह कस्बे के नसीरखानी मोहल्ला निवासी सुनील रैदास उर्फ चुन्ना के पुत्र करन (17) और अर्जुन(14) रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के दिन कजलियां विसर्जन और स्नान करने युमना नदी के ललौली (Lalauli) घटा गए थे जहां डूबने से दोनों की मौत हो गई.

(Fatehpur News Real Brothers Died After Drowned In Yamuna River At Raksha Bandhan Rakhi Se Maut Kaise Hui)

दरअसल कजलियां(Kajaliya) विसर्जन के बाद दोनो भाई नहाने के लगे.छोटा भाई अर्जुन जब यमुना के तेज बहाव में डूबने लगा तो करन उसको बचने के लिए आगे गया तो वह भी डूब गया. डूबते युवकों को देख स्थानीय लोगों और गोताखोरो ने उनको बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी.बताया जा रहा है अस्पताल ले जाते समय दोनों की मौत हो गई थी. रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के दिन हुई इस घटना से पूरे मोहल्ले में मातम छा गया. मां लक्ष्मी और 13 वर्षीय बहन पूजा का रो-रो कर बुरा हाल है.मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का मंचनाम भरकर शवों को परिजनों को सौंप दिया है.  (Fatehpur News Real Brothers Died After Drowned In Yamuna River At Raksha Bandhan Rakhi Se Maut Kaise Hui)

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में बीघापुर CO के पद पर तैनात रहे प्रमोटी पीपीएस अधिकारी कृपाशंकर कनौजिया...
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस

Follow Us