Fatehpur Terrorist Arrested News: जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी हबीबुल इस्लाम उर्फ सैफुल्ला फतेहपुर से गिरफ्तार

स्वतंत्रता दिवस (Independent day 2022) के पहले यूपी एटीएस (UP ATS) को बड़ी सफलता हांथ लगी है. यूपी एटीएस ने जैश ए मोहम्मद आतंकी संगठन से जुड़े कई आतंकियों को गिरफ्तार किया है जिसमें से फतेहपुर के सैय्यदवाडा मोहल्ले के रहने वाले हबीबुल इस्लाम उर्फ सैफुल्ला भी शामिल है. आतंकी हबीबुल को यूपी एटीएस ने फतेहपुर से गिरफ्तार किया है (Fatehpur Terrorist Arrested News Jaish E Mohammad Terrorist Organization Habibul Islam Urf Saifulla Arrested From Fatehpur)

Fatehpur Terrorist Arrested News: जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी हबीबुल इस्लाम उर्फ सैफुल्ला फतेहपुर से गिरफ्तार
जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी हबीबुल इस्लाम उर्फ सैफुल्ला फतेहपुर से गिरफ्तार

Fatehpur Terrorist Arrested News: यूपी एटीएस (UP ATS) को स्वतंत्रता दिवस के पूर्व बड़ी सफलता प्राप्त हुई है. जैश-ए-मोहम्मद आतंकवादी संगठन का आतंकी हबीबुल इस्लाम उर्फ सैफुल्ला को फतेहपुर की बड़ी ईदगाह से गिरफ्तार किया गया है. मूल रूप से बिहार के मोतिहारी का रहने वाला सैफुल्ला वर्तमान में सैय्यदवाडा में रहता था. पूछताछ में उसने स्वीकार किया की बीते दिनों गिरफ्तार हुए आतंकी नदीम को वह जानता है और साथ में काम किया करता था. (Fatehpur Terrorist Arrested News Jaish E Mohammad Terrorist Organization Habibul Islam Urf Saifulla Arrested From Fatehpur)

वर्चुअल आईडी बनाने में माहिर है सैफुल्ला (Fatehpur Terrorist Arrested News)

जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े आतंकी हबीबुल इस्लाम उर्फ सैफुल्ला वर्चुअल आईडी बनाने में माहिर है और इसी अपने साथी नदीम सहित कई पाकिस्तानी और अफगानिस्तानी आतंकियों को 50 से अधिक आईडी बनाकर दी थी. वह सोशल मीडिया के ग्रुपों के माध्यम से जेहादी वीडियो बनाकर अपने साथियों और अन्य लोगों को भेजता था जिससे लोग इन वीडियो और मैसेज को देख और सुन कर आतंकी गतिविधियों के लिए प्रेरित हों. (Fatehpur Terrorist Arrested News Jaish E Mohammad Terrorist Organization Habibul Islam Urf Saifulla Arrested From Fatehpur)

आतंकी सैफुल्ला का पिता जफरूल इस्लाम

सैफुल्ला का पिता फतेहपुर के मदरसे में है मौलवी (Fatehpur Terrorist Arrested News)

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर

बिहार के मोदिहारी जिले का रहने वाला आतंकी हबीबुल इस्लाम उर्फ सैफुल्ला का पिता जफरूल इस्लाम फतेहपुर के एक मदरसे में जो की एमआईसी के पास है उसमे मौलवी है. हबीबुल फेसबुक मैसेंजर टेलीग्राम व्हाट्सेप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए कई आतंकियों के से जुड़ा था और जेहादी वीडियो बनाकर भेजने का काम करता था. (Fatehpur Terrorist Arrested News Jaish E Mohammad Terrorist Organization Habibul Islam Urf Saifulla Arrested From Fatehpur)

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में युमना (Yamuna) नहाने गए 6 लड़के अचानक नदी में डूब गए. ग्रामीणों...
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप

Follow Us