Fatehpur Crime News : फतेहपुर में ज़मीन के विवाद में पति पत्नी औऱ बेटी पर धारदार हथियार से हमला

फतेहपुर के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र अंर्तगत ज़मीन पर क़ब्जे को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया, एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी डंडों औऱ कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिसके चलते पति पत्नी औऱ बेटी घायल हो गए हैं.पत्नी की हालत गम्भीर बताई जा रही है.

Fatehpur Crime News : फतेहपुर में ज़मीन के विवाद में पति पत्नी औऱ बेटी पर धारदार हथियार से हमला
फतेहपुर में जमीनी विवाद में घायल लोग : फोटो युगान्तर प्रवाह

Fatehpur News : फतेहपुर के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र अंर्तगत ज़मीन के विवाद में बुधवार देर शाम दो पक्षों में विवाद हो गया. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी डंडों औऱ धारदार हथियार से हमला बोल दिया. जिसके चलते पति पत्नी औऱ बेटी घायल हो गईं.

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के अल्लीपुर भादर गांव निवासी शिवेंद्र सिंह चौहान को गांव के बाहर ज़मीन का एक पट्टा हुआ था. उसी गाटा संख्या से जुड़े गांव के ही दूसरे पक्ष के लोगों का पट्टा है. शिवेंद्र ने बताया कि दूसरा पक्ष उसकी पट्टे के ज़मीन पर जबरन कब्जा किए हुए है, कई बार शिकायत किए जाने बावजूद प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई है. बुधवार शाम दूसरा पक्ष पट्टे की जमीन पर पक्का निर्माण करा कब्जा कर रहा था. डायल 112 पर सूचना दी.

मौक़े पर पहुँचीं पुलिस ने काम बन्द करने के लिए कहा, लेकिन वह लोग नहीं माने. इसी बीच पत्नी उर्मिला औऱ बेटी प्रीति मौक़े पर पहुँचे. आपस में कहासुनी होने लगी. जिसके बाद दूसरे पक्ष के रमेश, बिंदा चरण, पुल्लु, राधे औऱ शिवप्रताप आदि ने मिलकर हमला बोल दिया. पत्नी के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. 

शिवेंद्र ने बताया कि वह अपनी बुआ के यहां छीमी पुरइन में एक अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए गया हुआ था. बुधवार शाम गांव लौटा था. उसने बताया वह भी विवाद के बीच मौक़े पर पहुँचा था, आरोपियों ने उस पर भी लाठी डंडों से हमला बोल दिया. 

Read More: Fatehpur Naresh Uttam Won: फतेहपुर के Exit Poll में युगान्तर प्रवाह का सर्वे सबसे सटीक ! नरेश उत्तम जीते चुनाव, चौथे नंबर पर रहा Nota

जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज़..

Read More: Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया

मारपीट में घायल हुए उर्मिला, प्रीती औऱ शिवेंद्र हथगाम के सरकारी स्वास्थ्य केंद्र पहुँचें थे. जहां से बेहतर इलाज़ के लिए गुरुवार को जिला अस्पताल पहुँच गए हैं. शिवेंद्र का आरोप है कि थाने की पुलिस आरोपियों को बचाने में जुटी हुई है. 

Read More: Fatehpur Accident News: फतेहपुर में भीषण सड़क हा'दसा ! हाइवे पर गुलाटी मार कई बार पलटी Brezza, तीन की द'र्दनाक मौ'त

इस मामले में सुल्तानपुर घोष थाना प्रभारी के सीयूजी नम्बर पर सम्पर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी.

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में युमना (Yamuna) नहाने गए 6 लड़के अचानक नदी में डूब गए. ग्रामीणों...
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप

Follow Us