फतेहपुर:राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद ने मसाल जुलूस निकाल किया विरोध प्रदर्शन..पुरानी पेंशन बहाली की माँग!

ज़िले में मंगलवार शाम राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के बैनर तले इकट्ठा हुए राज्य कर्मचारियों ने सरकार से विभिन्न मांगों को लेकर मशाल जुलूस निकाला...पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद ने मसाल जुलूस निकाल किया विरोध प्रदर्शन..पुरानी पेंशन बहाली की माँग!
फ़ोटो युगान्तर प्रवाह

फतेहपुर:लंबे समय से पुरानी पेंशन बहाली को लेकर मांग कर रहे राज्य कर्मचारी समय समय पर विरोध प्रदर्शनों के माध्यम से अपनी मांगों को सरकार के समक्ष रखते है।
सोमवार को एक बार फ़िर फतेहपुर में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के बैनर तले इकठ्ठा हुए राज्य कर्मचारियों ने शहर के विभिन्न मार्गों में मशाल जुलूस निकाल अपनी आवाज को बुंलद किया।
प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन बहाली की मांग सहित एक मांग पत्र के माध्यम से अलग अलग कुल ग्यारह मांगो को सरकार के समक्ष रखा।

ये भी पढ़े-फ़तेहपुर:वीडियो-नशे में धुत पीआरडी के जवानों ने विकास भवन में मचाया उत्पात..फिल्मी स्टाइल में छः घंटे चला ड्रामा.!

युगान्तर प्रवाह से बातचीत करते हुए राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के नेता अशोक कुमार ने कहा कि सरकार को कर्मचारियों के बीच समय समय कई तरह के समझौते हुए है।बावजूद इसके सरकार अपने द्वारा ही किए गए समझौतों से मुकर जाती है।जिसके लिए आज मशाल जुलूस के माध्यम से अपनी मांगों को सरकार के सामने रखा गया है।उन्होंने यह भी बताया कि आगामी 27 अगस्त को राज्य कर्मचारी एक दिवसीय धरना देकर अपनी मांगों को लेकर आवाज बुलंद करेंगे।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सपा नेता और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी रजा (Haji Raja)...
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर

Follow Us