UP:फतेहपुर में कांग्रेसियों का जबरदस्त प्रदर्शन..पेट्रोल-डीज़ल बनी वजह..!

सोमवार को फतेहपुर जिला मुख्यालय में इकट्ठा हुए कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट पहुंच मौजूदा सरकार की नीतियों के विरोध में प्रदर्शन किया..क्या है पूरा मामला पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

UP:फतेहपुर में कांग्रेसियों का जबरदस्त प्रदर्शन..पेट्रोल-डीज़ल बनी वजह..!

फतेहपुर:सोमवार को कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष अखिलेश पांडेय के नेतृत्व में जिला मुख्यालय स्थित कलक्ट्रेट पहुंचे।वहां पहुंच कांग्रेसियों ने पेट्रोल ,डीजल की बढ़ी हुई कीमतों के विरोध में प्रदर्शन किया।विरोध प्रदर्शन करने के बाद कांग्रेसियों ने जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा।(fatehpur congress party)

ये भी पढ़े-राजनीति:भाजपा के लिए आसान नहीं होगा नाथ की सरकार गिरा..कमल खिलाना..!

युगान्तर प्रवाह से बातचीत करते हुए जिलाध्यक्ष अखिलेश पांडेय ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की क़ीमतों में भारी गिरावट आई है।लेक़िन भारत की जनता को आज भी पेट्रोल और डीजल महंगे मूल्यों पर मिल रहा है।जिलाध्यक्ष ने अर्थशास्त्रियों के हवाले से कहा कि इस वक़्त कच्चे तेलों की क़ीमतें इतनी ज़्यादा घट गईं हैं।जिसके चलते पेट्रोल, डीजल को पानी से भी सस्ते दामों पर बिकना चाहिए था।लेक़िन भाजपा सरकार द्वारा कीमतों को कम करने के बजाय पेट्रोल, डीजल पर 3 रुपये प्रति लीटर की एक्साइज ड्यूटी बढ़ा दी गई है।

ये भी पढ़े-राजनीति:कमलनाथ के दांव से बीजेपी के मंसूबों पर फ़िरा पानी..!

Read More: फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के

अखिलेश पांडेय ने बताया सोमवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर कांग्रेसियों ने जिला मुख्यालय में एकत्रित होकर पेट्रोल ,डीजल की बढ़ी हुई कीमतों और बीते दिनों जनपद में बड़े पैमाने पर हुई ओलावृष्टि से किसानों की फसलों के हुए नुकसान का उचित सरकारी मुआवजा न मिलने की वजह से विरोध प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन डीएम के माध्यम से भेजा है।जिलाध्यक्ष ने बताया कि मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी हुई ओलावृष्टि प्रभावित जिलों की सूची में फतेहपुर का नाम नहीं है।जबकि फतेहपुर की बिंदकी ,खागा तहसील सहित सैकड़ो गाँवो में जबरदस्त ओलावृष्टि हुई है जिसके चलते हज़ारों बीघे की फसलें बर्बाद हुई हैं।

Read More: Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला

ये भी पढ़े-मनोरंजन:बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर गंगा आरती में शामिल हुईं सारा अली खान..!

Read More: Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड

जिलाध्यक्ष ने मौजूदा केंद्र व उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को किसान विरोधी बताते हुए जमकर हमला बोला।इस मौक़े पर पूर्व विधायक प्रेमदत्त तिवारी, श्रवण गौड़, सुधाकर अवस्थी, विनय तिवारी, शिवाकांत तिवारी, उदित अवस्थी,मनोज गुप्ता 'घायल', वीरेंद्र चौहान, राजन तिवारी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी उपस्थित रहे।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Somnath jyotirlinga Story: ज्योर्लिगप्रसिद्ध 12 ज्योतिर्लिंगों में से गुजरात के सोमनाथ मंदिर की अद्भुत महिमा है. कई बार आक्रमण करके...
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा

Follow Us