बड़ी ख़बर:कोरोना के चलते फतेहपुर में सम्पूर्ण लॉकडाउन..पूरे नियम जान लें..!

ज़िले में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच जिला प्रशासन ने ज़िले में संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा कर दी है..पढ़ें पूरी खबर विस्तार से युगान्तर प्रवाह पर...

बड़ी ख़बर:कोरोना के चलते फतेहपुर में सम्पूर्ण लॉकडाउन..पूरे नियम जान लें..!
सांकेतिक फ़ोटो-साभार-गूगल।

फतेहपुर:ज़िले में खतरनाक तरीक़े से बढ़ रहे कोरोना केसों से हड़कम्प मचा हुआ है।मंगलवार को उस वक़्त ज़िले में सनसनी फैल गई जब एक साथ 26 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाज़िटिव आई।फतेहपुर के लोग यह मांग करने लगे कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन को सम्पूर्ण लॉकडाउन लगा देना चाहिए।जिसके क्रम बुधवार को डीएम की अध्यक्षता में जिले के व्यापारी नेताओं के साथ बैठक हुई।जिला प्रशासन ने व्यापारियों के साथ चर्चा कर सर्वसम्मति से लॉकडाउन की रूप रेखा तय की।

क्या रहेंगे नियम..

फ़िलहाल लॉकडाउन अभी अगले चार दिनों तक यानी बुधवार रात 12 से रविवार रात 12 बजे तक के लिए लगाया गया है।इसके बाद एक बार फिर प्रशासन समीक्षा करेगा और लॉकडाउन को लेकर आगे का निर्णय होगा।बुधवार रात 12 बजे से लागू हो रहे इस लॉकडाउन में सभी प्रकार की दुकानें बंद रहेंगी।केवल मेडिकल स्टोर को छोड़कर, मेडिकल स्टोर 24 घण्टे खोले जा सकते हैं।

Read More: Fatehpur Accident News: फतेहपुर में रफ्तार का कहर ! कार और बाइक की भिड़ंत से दो की मौ'त

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में शादी की सालगिरह से पहले दंपति ने जीवन लीला की समाप्त ! ऐसे लटके मिले दोनो

दोपहर 12 बजे से तीन बजे के बीच लॉकडाउन में थोड़ी राहत मिलेगी इस दौरान केवल किराना और मिठाई की दुकानें खोली जा सलतीं हैं।सड़को पर पुलिस का पहरा सख़्त होगा।बिना काम के घूमने वालों पर पुलिस शिंकजा कसेगी।यदि सड़को पर गाड़ियां दिखी तो पुलिस सीधे सीज की कार्यवाही करेगी।बाइक पर चालक के अलावा कोई नहीं बैठेगा।लॉकडाउन के दौरान समस्त सरकारी कार्यालय भी बन्द रहेंगे।जिला न्यायालय सत्र भी 12 जुलाई तक बन्द रहेगा।

Read More: Agra News: जूता व्यापारी की अपार संपत्ति देख अधिकारी भी हैरान ! इनकम टैक्स की कई ठिकानों पर रेड, 40 करोड़ रुपयों की हो चुकी है बरामदगी

बैठक में मौजूद रहे व्यापारी नेता वीरेन्द्र पांडेय ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा व्यापारियों के साथ बैठक कर लॉकडाउन का जो निर्णय लिया गया है।उसका सभी व्यापारी समर्थन करते हैं।

व्यापारी नेता रविप्रकाश दुबे ने कहा कि प्रशासन ने व्यापारियों के साथ बैठक कर लॉकडाउन का निर्णय सर्वसम्मत से लिया है।कोरोना को देखते हुए यह निर्णय हम सबके स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण है।उन्होंने कहा कि व्यापारी प्रशासन का पूरा सहयोग करते हुए लॉकडाउन की गाइडलाइन का पालन करेंगे।

इस दौरान व्यापारी नेता किशन मेहरोत्रा भी मौजूद रहे।इसके अलावा पुलिस कप्तान प्रशांत वर्मा,सीएमओ,एसडीएम प्रमोद झा,सीओ कपिल देव मिश्रा, नगर पालिका ईओ, शहर कोतवाल सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक कैमरे के...
Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक

Follow Us