फतेहपुर:ऐसा था पंकज..श्रद्धांजलि सभा में युवा नेता को याद कर नम हुई हर आँख..!

समाजिक कार्यकर्ता व कांग्रेसी युवा नेता पंकज द्विवेदी की श्रधांजलि सभा का आयोजन शुक्रवार को शहर के एक निजी बैंक्वेट हाल में हुआ...पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

फतेहपुर:ऐसा था पंकज..श्रद्धांजलि सभा में युवा नेता को याद कर नम हुई हर आँख..!
Fatehpur news श्रधांजलि अर्पित करते सन्तोष द्विवेदी फ़ोटो-युगान्तर प्रवाह

फतेहपुर:युवा नेता पंकज द्विवेदी की मौत के बाद श्रधांजलि सभा का आयोजन शुक्रवार को हुआ जिसमें क़रीब एक सैकड़ा लोगों ने शामिल होकर युवा नेता को श्रद्धांजलि दी।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:युवा कांग्रेसी नेता की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत..!

आपको बता दे कि 24 वर्षीय पंकज द्विवेदी की बीते बुधवार को खागा कोतवाली क्षेत्र के सतनरैनी मोड़ के पास एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी।पंकज की मौत से ज़िले के लोग स्तब्ध और दुःखी हैं।राजनीतिक जीवन में कांग्रेस यूथ के जिला उपाध्यक्ष रहे पंकज द्विवेदी मूल रूप से अशोथर थाना क्षेत्र के बेसडी गाँव के रहने वाले थे।फ़िलहाल पंकज अपने पूरे परिवार के साथ शहर के खुशवक्त राय नगर इलाके में रह रहे थे।

शुक्रवार को युवा नेता की याद में शहर के खलीफा रोड स्थित एक बैंकेवट हाल में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ।इस सभा में जुटे लोगों ने पंकज के साथ बिताए गए पलों को साक्षा किया।इस सभा की अध्यक्षता करते हुए वरिष्ठ समाजिक कार्यकर्ता सन्तोष द्विवेदी ने कहा कि पंकज ज़िले का उभरता हुआ वह युवा नेता था जिसके अंदर कुछ कर गुजरने की क्षमता थी।अकूट ऊर्जा से भरे हुए युवा का इस तरह से हमेसा के लिए छोड़ कर जाना बहुत दुःखद और कष्टकारी है।बोलते हुए सन्तोष भावुक हो गए और कहा कि मेरे लिए मेरे बेटे समान पंकज की श्रधांजलि सभा की अध्यक्षता करना शायद इससे बड़ा दुःख मेरे जीवन पहली बार आया है।इस सभा में जुटे लोगों की आंखों में आंसू थे।सभी ने एक स्वर में कहा कि पंकज अब भले ही इस दुनियां में न हो लेकिन वह सभी के दिलों में हमेसा जिंदा रहेगा।

Read More: Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप

इस सभा में प्रमुख रूप से दिनेश तिवारी खलीफा, विश्वदीपक अवस्थी, राजन तिवारी, अनुराग नरायण उर्फ़ पुत्तन मिश्रा, वीरेंद्र सिंह चौहान, श्रीष गौरव त्रिपाठी, प्रशान्त शुक्ला, नवनीत शुक्ला, अभय शुक्ला, शुभम मिश्रा सहित क़रीब एक सैकड़ा लोग उपस्थित रहे।

Read More: Fatehpur News: घर में घुसकर जबरन युवती से ब'लात्कार ! पुलिस के चक्कर काट रही पीड़िता, दीवार टूटी हुई थी

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम (PuVV NL) ने बीते 28 जून को कई जिलों में कार्यरत 17 कर्मचारियों का ट्रांसफर कर...
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है
Unnao Bus Accident News: उन्नाव में भीषण सड़क हादसा 18 लोगों की मौत ! बड़ी संख्या में लोग घायल, देखें पूरी सूची
Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप
Fatehpur News: कभी दस्यु शंकर केवट का दाहिना हांथ था ये डकैत ! आज जिंदा सांपों को कच्चा खाने से चर्चा में है

Follow Us