UP:डीएम आञ्जनेय कुमार को ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने जमकर हड़काया..बदले में डीएम ने किया ये काम..!

अच्छे कामों के चलते हमेसा सुर्खियों में रहने वाले वर्तमान में रामपुर में जिलाधिकारी के पद पर तैनात आञ्जनेय कुमार सिंह एक बार फ़िर चर्चा में है.. दरअसल उन्हें एक सिपाही ने जमकर हड़काया है..युगान्तर प्रवाह की रिपोर्ट में पढ़े पूरा मामला..

UP:डीएम आञ्जनेय कुमार को ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने जमकर हड़काया..बदले में डीएम ने किया ये काम..!
रामपुर डीएम बाइक से लॉकडाउन का जायज़ा लेते हुए।

रामपुर:फतेहपुर में रहकर जनता के दिलों में राज करने वाले डीएम आञ्जनेय बीते एक साल से रामपुर में डीएम के पद पर रहते हुए खूब नाम कमा रहें हैं।उनकी मजबूत इच्छा शक्ति और हर वक्त काम करने की सोच उन्हें दूसरे जिलाधिकारियों से अलग बनाती है।rampur corona virus lockdown news

ये भी पढ़े-फतेहपुर:Exclusive- कोरोना 'काल' में गर्भवती महिलाओं के लिए जिला अस्पताल ने क्या तैयारी की है..!

इस समय कोरोना वायरस का प्रकोप उसके साथ मे लगे लॉकडाउन से लोगों को सुविधाएं कैसे मिले इसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन के कंधों पर है।

Read More: Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला

डीएम आञ्जनेय अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभा रहे हैं।लॉकडाउन का सख़्ती से पालन कराने के साथ ज़रूरत की सारी सामने लोगों के घर घर डिलेवर हो रहीं हैं।

Read More: Fatehpur Double Murder: फतेहपुर में मां-बेटे की नि'र्मम ह'त्या से दहला जनपद ! आईजी सहित पहुंचे आला अधिकारी, छावनी बना गांव

ये भी पढ़े-UP:कोरोना संक्रमित मरीज़ मिलने के बाद इलाक़ा सील करने पहुंचीं टीम पर हमला..कई थानों का फोर्स पहुंचा..!

Read More: Fatehpur News: कभी दस्यु शंकर केवट का दाहिना हांथ था ये डकैत ! आज जिंदा सांपों को कच्चा खाने से चर्चा में है

शुक्रवार देर रात डीएम आञ्जनेय कुमार शहर में लॉकडाउन का जायजा लेने बाइक से निकल पड़े।उन्होंने हेलमेट लगाया और बिना किसी अपने अधीनस्थ को सूचना दिए वो अकेले ही बाइक से शहर की गलियों में निकल पड़े।इसी बीच एलआईसी चौराहे पर ड्यूटी पर तैनात एक मोहित नाम के सिपाही ने डीएम आञ्जनेय को रोक लिया।और इस तरह से लॉकडाउन तोड़कर घूमने के लिए हड़काया।

दरअसल सिपाही पहचान ही नहीं पाया था कि वह जिनको हड़का रहा है वह ज़िले के सबसे बड़े अधिकारी हैं।सिपाही द्वारा डांटे जाने पर डीएम ने भी अपना परिचय नहीं दिया और बिना कुछ कहे वहां से वह गाड़ी मोड़कर वापस हो गए।

ये भी पढ़े-रामपुर:डीएम आञ्जनेय का पारा चढ़ा..दीया जलाने के साथ ऐसी हरक़त करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही के आदेश..!

क़रीब दो घण्टे तक वह पूरे शहर में बाइक से घूम घूमकर लॉकडाउन का नज़ारा लेते रहे।शनिवार को डीएम आञ्जनेय ने उस सिपाही को अपने कार्यलय बुलाया जिसने रात में उनको हड़काया था।डीएम आञ्जनेय ने सिपाही को शाबासी दी और मुस्तैदी के साथ ड्यूटी पर तैनात रहने के लिए शाबासी भी दी।

डीएम आञ्जनेय ने कहा कि सुबह मैंने सबसे पहले उसी मोहित सिपाही को कलेक्ट्रेट में बुलवाया जिसने मुझे रात में समझाया था कि लॉकडाउन की क्या अहमियत है। मैंने उसे शाबासी और प्रमाण पत्र दिया। ताकि जिले में तैनात अन्य सरकारी कर्मचारियों में भी ईमानदारी और मेहनत से काम करने का जज्बा पैदा हो सके।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक मां बेटे ने मिलकर अपने ही पिता को 50 लाख का...
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

Follow Us