×
विज्ञापन

Umar Gautam Fatehpur:एटीएस की रडार में ज़िले के कई सफ़ेदपोश!

विज्ञापन

धर्मांतरण मामले की जाँच तेज़ हो गई है।इस पूरे खेल का मास्टरमाइंड उमर गौतम फतेहपुर में काफ़ी सक्रिय था, कई सफेदपोशों के लगातार वह सम्पर्क में रहा है. Fatehpur Umar Gautam Letest News Dharm Parivartan In UP

Fatehpur Umar Gautam:धर्मांतरण के मामले में गिरफ्तार हुआ उमर गौतम अपने गृह जनपद फतेहपुर में काफ़ी सक्रिय रहा है।इसके पुख्ता सबूत मिले हैं।अब एटीएस के जाँच की आँच उमर के संपर्क में रहे लोगों तक पहुँच गई है।बीते दिनों एलआईयू ने भी एक लिस्ट एटीएस को सौंपी है जिसमें ज़िले के कुछ नेताओं के नाम भी शामिल होने की बात कही जा रही है।एटीएस के साथ साथ ज़िले का प्रशासन भी उमर के लिंक खोजने में जुटा है।ज़िले के कुछ मदरसों औऱ इंग्लिश मीडियम स्कूलों में लगातार उमर आता जाता रहा है। umar gautam News

विज्ञापन
विज्ञापन

ऐसी खबरें आ रहीं हैं कि इन मदरसों औऱ स्कूलों में धर्मांतरण की गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा था।ज़िले में धर्मांतरण के कुछ औऱ मामले भी सामने आए हैं।

उमर के सम्पत्तियों की जाँच शुरू..

एटीएस की शुरुआती जाँच में विदेशी फंडिंग की बात सामने आई थी जिसके बाद उमर औऱ उसके संपर्क में रहे लोगों की भी कुंडली खंगाली जा रही है।फतेहपुर के पंथुआ गाँव के रहने वाले उमर के नाम पर उसके पैतृक ज़मीन का क़रीब 12 बीघे हिस्सा श्याम प्रताप सिंह के नाम से दर्ज है।गुरुवार को राजस्व की एक टीम गांव पहुँची थी।गौरतलब है कि उमर गौतम साल 1984 में धर्म परिवर्तन कर श्याम प्रताप सिंह से उमर गौतम बना था।

एटीएस ने जारी किया हेल्पलाइन नम्बर..

एटीएस ने धर्मांतरण मामले में गिरफ्तार किए उमर गौतम औऱ जहांगीर आलम क़ासमी के विषय में लोगों से जानकारी जुटाने के लिए एक हेल्पलाइन नम्बर और ईमेल आईडी भी जारी की है।इन नम्बरों पर दोनों से जुड़ी कोई भी छोटी बड़ी जानकारी दी सकती है।एटीएस ने कहा है कि जानकारी देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।

ये भी पढ़ें- Fatehpur UP News: भाजपा विधायक के आवास पर होता रहा दुष्कर्म नाबालिग पीड़िता के पिता ने लगाए सनसनीखेज आरोप!

ये भी पढ़ें- Umar Gautam Fatehpur: सक्रिय है ज़िले में धर्मांतरण गैंग पंथुआ में ही हुए चौकानें वाले ख़ुलासे


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।