UP Lockdown News: यूपी में फ़िर बढ़ गया लॉकडाउन.अब इस तारीख़ तक बंद रहेगा प्रदेश।

उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh)में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए प्रदेश सरकार ने लॉकडाउन(UP Lockdown News)की अवधि को बढ़ा दिया है।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट(UP Lockdown News)

UP Lockdown News: यूपी में फ़िर बढ़ गया लॉकडाउन.अब इस तारीख़ तक बंद रहेगा प्रदेश।
योगी आदित्यनाथ फोटो गूगल साभार

UP Lockdown News Today: यूपी में बढ़ते कोरोना(Covid19)के मामलों को देखते हुए प्रदेश सरकार ने 30 अप्रैल से शुरू हुए लॉकडाउन(UP Lockdown News)की अवधि को 17 मई तक कर दिया है।योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath)ने बढ़ते कोरोना के केसों को देखते हुए यह फैसला किया है।

स्वास्थ्य सुविधाओं से झूझते प्रदेश के लिए लॉकडाउन ही एक सहारा है। यूपी सहित पूरे देश मे ऑक्सीजन(Oxygen Crisis In UP)की कमी से लोग लगातार मर रहे हैं।कोरोना वायरस के इस नए रूप ने कोहराम मचा दिया है। आए दिन नेता अभिनेता सहित बड़ी संख्या में पत्रकार भी कोरोना से अछूते नहीं रहे।देश के वैज्ञानिकों की माने तो भारत को कोरोना की तीसरी लहर के लिए तैयार रहना चाहिए।

राज्य सरकार ने 17 मई तक बढ़े इस लॉकडाउन के दौरान।आवश्यक वस्तुओं को बंद रखने का आदेश दिया है। आपको बतादें कि प्रदेश में नाइट कर्फ्यू से उसकी शुरुआत हुई थी।30 अप्रैल से लॉकडाउन(UP Lockdown News) की शुरुआत की गई थी जिसे बाद में 3 मई फिर 6 मई के बाद इसे 10 तारीख़ तक बढ़ाया गया लेकिन लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए इसे 17 मई तक बढ़ाने का आदेश जारी कर दिया है।(UP Lockdown News Today Extended)

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Patna Shukla Review: छात्रों के भविष्य के साथ हो रहे खिलवाड़ पर आधारित है यह फ़िल्म ! जिसमें आखिरी बार दिखेंगे स्वर्गीय दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक Patna Shukla Review: छात्रों के भविष्य के साथ हो रहे खिलवाड़ पर आधारित है यह फ़िल्म ! जिसमें आखिरी बार दिखेंगे स्वर्गीय दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक
अभिनेत्री रवीना टण्डन (Ravina Tondon) एक बार फिर से अपने नए अवतार में नजर आने वाली है. दरअसल पटना शुक्ला...
Samsung Galaxy M55 5G: सैमसंग लेकर आया दो नए 5G स्मार्टफोन ! जानिए क्या है इनकी कीमत और कैसे रहेंगे फीचर्स
Mukhtar Ansari Death: मौत से पहले फोन पर किससे मुख्तार ने कहा हम ठीक से बैठ भी नहीं पा रहे, बेहोशी टाइप आ रही ! आप हिम्मत रखिये जमजम और खजूर लाऊंगा
Dehydration Symptoms In Hindi: गर्मी में इस तरह से रखें शरीर का ख्याल ! नही तो हो जाएंगे डिहाइड्रेशन का शिकार
Chaitra Navratri 2024: चैत्र नवरात्रि पर इन बातों का रखें विशेष ध्यान ! भूलकर भी न करें ये गलतियां
Mukhtar Ansari Ki Maut: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत कैसे हुई ? कभी पूर्वांचल की राजनीति में रहा दबदबा, बांदा में निकली जान
Govinda Joins Shiv Sena: फ़िल्म स्टार गोविंदा एकनाथ शिंदे शिवसेना पार्टी में हुए शामिल ! क्या लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

Follow Us