×
विज्ञापन

UP Lockdown News: यूपी में फ़िर बढ़ गया लॉकडाउन.अब इस तारीख़ तक बंद रहेगा प्रदेश।

विज्ञापन

उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh)में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए प्रदेश सरकार ने लॉकडाउन(UP Lockdown News)की अवधि को बढ़ा दिया है।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट(UP Lockdown News)

UP Lockdown News Today: यूपी में बढ़ते कोरोना(Covid19)के मामलों को देखते हुए प्रदेश सरकार ने 30 अप्रैल से शुरू हुए लॉकडाउन(UP Lockdown News)की अवधि को 17 मई तक कर दिया है।योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath)ने बढ़ते कोरोना के केसों को देखते हुए यह फैसला किया है।

ये भी पढ़ें- Oxygen Crisis In UP: योगी कहते हैं पर्याप्त है ऑक्सीजन.विधायक ने कहा मर रहे हैं लोग।

विज्ञापन
विज्ञापन

स्वास्थ्य सुविधाओं से झूझते प्रदेश के लिए लॉकडाउन ही एक सहारा है। यूपी सहित पूरे देश मे ऑक्सीजन(Oxygen Crisis In UP)की कमी से लोग लगातार मर रहे हैं।कोरोना वायरस के इस नए रूप ने कोहराम मचा दिया है। आए दिन नेता अभिनेता सहित बड़ी संख्या में पत्रकार भी कोरोना से अछूते नहीं रहे।देश के वैज्ञानिकों की माने तो भारत को कोरोना की तीसरी लहर के लिए तैयार रहना चाहिए।

राज्य सरकार ने 17 मई तक बढ़े इस लॉकडाउन के दौरान।आवश्यक वस्तुओं को बंद रखने का आदेश दिया है। आपको बतादें कि प्रदेश में नाइट कर्फ्यू से उसकी शुरुआत हुई थी।30 अप्रैल से लॉकडाउन(UP Lockdown News) की शुरुआत की गई थी जिसे बाद में 3 मई फिर 6 मई के बाद इसे 10 तारीख़ तक बढ़ाया गया लेकिन लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए इसे 17 मई तक बढ़ाने का आदेश जारी कर दिया है।(UP Lockdown News Today Extended)


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।