×
विज्ञापन

Uttar Pradesh:यूपी में लगातार बढ़ रहा है कोरोना अब 30 अप्रैल तक बंद रहेंगे 1 से 12 तक सभी स्कूल।

विज्ञापन

यूपी में बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए सरकार ने 1 से 12 तक के सभी स्कूलों को 30 अप्रैल तक बंद करने का आदेश दिया है। प्रदेश के मुख्य सचिव आर0के0 तिवारी ने आदेश देते हुए जानकारी दी है।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट...Schools in uttar pradesh from class 1 to 12 remain closed till 30 April

Schools in uttar pradesh Closed: उत्तर प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए कई शहरों में रात्रि कर्फ्यू लगा दिया गया है। योगी सरकार ने स्कूलों की अवधि को अब 30 अप्रैल तक बंद करने का आदेश जारी कर दिया है।इसमें 1 से 12 तक के सभी विद्यालयों को बंद रखा जाएगा। साथ ही कोचिंग संस्थानों को इस दौरान बंद रखना होगा।

ये भी पढ़ें- Fatehpur News: सीपीएस स्कूल प्रबंधन पर दर्ज हुआ फर्जीवाड़े का मुकदमा.कहीं आप तो नहीं हो रहे गुमराह।

विज्ञापन
विज्ञापन

प्रदेश के मुख्य सचिव आर0के0 तिवारी ने आदेश जारी करते हुए कहा कि कक्षा 1 से 12 वीं तक के सभी विद्यालयों को अब तीस अप्रैल तक बंद रखा जाएगा। जिन विद्यालयों में परीक्षाएं चल रहीं हैं वो जारी रहेंगी। उन्हें परीक्षा तक समय दिया जाएगा। उन्होंने कहा 30 अप्रैल तक स्कूल कॉलेजों के साथ साथ कोचिंग संस्थान भी पूरी तरह बंद रहेंगे।

प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए सरकार ने यह फैसला लिया है। यूपी में हर रोज कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। अनुमान ये भी लगाया जा रहा है कि यूपी पंचायत चुनाव की अवधि समाप्त होने के तुरन्त बाद प्रदेश में पूर्ण लॉकडाउन लगाया जा सकता है। (Schools in uttar pradesh from class 1 to 12 remain closed till 30 April)


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।