×
विज्ञापन

UP DM Suspend:योगी की रडार में आए इस ज़िले के डीएम भ्रष्टाचार के मामले में निलंबित

विज्ञापन

मुख्यमंत्री योगी सरकार गठन के साथ ही एक्शन में आ गए हैं.भ्रष्टाचार की शिकायत पर सोनभद्र के डीएम को शासन ने निलंबित कर विभागीय कार्यवाही हेतु जांच के आदेश दिए हैं. Sonbhadra DM T K Shibu Suspended

Sonbhadra News:योगी सरकार 2.0 के गठन के साथ ही अब सीएम योगी की निगाह भ्रष्ट अफ़सरों पर टेढ़ी हो गई है.भ्रष्टाचार के विरुद्ध पहला विकेट योगी की यॉर्कर से क्लीन बोल्ड हो गया है. मामला सोनभद्र ज़िले का है. यहाँ के डीएम टी के शीबू को चुनाव के दौरान भयंकर लापरवाही बरतने, भ्रष्टाचार की शिकायत औऱ जनता व जनप्रतिनिधियों से सामंजस्य न बिठा पाने के चलते निलंबित कर दिया गया है.

विज्ञापन
विज्ञापन

अपर मुख्य सचिव नियुक्ति देवेश चतुर्वेदी द्वारा जारी किए गए आदेश के मुताबिक विधानसभा चुनाव के दौरान सोनभद्र ज़िले में पोस्टल बैलेट सील नहीं किए गए थे.वह सार्वजनिक स्थान पर मिले थे. जिसके चलते यह मामला मीडिया की सुर्खियां बना. 

इस पत्र में यह भी बताया गया है कि ज़िले में खनन को लेकर लगातार भ्रष्टाचार की शिकायतें जनप्रतिनिधियों द्वारा की जा रहीं थीं.

ये भी पढ़ें- UP IPS Transfer:शुरू हुआ योगी सरकार का एक्शन आईपीएस अफसरों के तबादले की पहली लिस्ट जारी

ये भी पढ़ें- UP Board Paper Leak:रद्द हुई परीक्षा की नई तारीख़ घोषित दोषियों पर रासुका की कार्रवाई डीआईओएस सस्पेंड


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।