×
विज्ञापन

Fatehpur UP News: सावन के पहले सोमवार के दिन दो परिवारों में मातम गंगा में डूबे दोस्त

विज्ञापन

सावन के पहले सोमवार के अवसर पर गंगा स्नान करने गए दो दोस्त डूब गए, दोनों की तलाश में कई घण्टे से गोताखोरों की टीम लगी हुई है, लेकिन अभी तक पता नहीं चल पाया है. Fatehpur up news ganga river adampur ghat fatehpur

Fatehpur UP News: सावन महीने के पहले सोमवार को फतेहपुर के आदमपुर गंगा घाट पर दर्दनाक हादसा हो गया।गंगा स्नान करने गए दो दोस्त गंगा में डूब गए हैं।ख़बर लिखे जाने तक दोनों का पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसार मलवां थाना क्षेत्र के आदमपुर गंगा घाट पर सावन के पहले सोमवार के मौक़े पर गंगा स्नान करने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी थी।इसी दौरान गंगा में स्नान कर रहे सजंय विश्वकर्मा (25) पुत्र बहादुर निवासी अल्लीपुर व नीलू सविता (25) पुत्र बब्लू सविता निवासी जगन्नाथपुर डूबने लगे।स्थानीय लोगों ने बचाने की कोशिश की लेकिन वह नाकाम साबित हुए और दोनों बीच धारा में बह गए।

सूचना पाकर मौक़े पर स्थानीय थाने की पुलिस फोर्स पहुँच गई है।गोताखोरों की टीम दोनों डूबे हुए युवकों की तलाश में जुटी हुई है।लेकिन ख़बर लिखे जाने तक दोनों का पता नहीं चल सका है।

ये भी पढ़ें- Fatehpur UP News: मतगणना के दौरान हुई थी कई वोटों की हेराफेरी भाजपा नेता ने लगाए धांधली के आरोप

ये भी पढ़ें- Fatehpur UP News: एक्सईएन के खिलाफ धरने पर बैठे जूनियर इंजीनियर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।