×
विज्ञापन

Sukhdev Prasad Verma: फतेहपुर के पूर्व विधायक सुखदेव प्रसाद वर्मा का निधन एक दिन पहले पत्नी की हुई थी मृत्यु।

विज्ञापन

फतेहपुर के बिंदकी विधानसभा से बसपा के पूर्व विधायक सुखदेव प्रसाद वर्मा का निधन हो गया।बताया जा रहा है कि एक दिन पहले ही उनकी पत्नी की मृत्यु हुई थी।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट (Fatehpur UP News Sukhdev Prasad Verma Bindki vidhansabha Ex BSP MlA Passes Away Due To Heart Attack)

Fatehpur UP News: फतेहपुर बिंदकी विधानसभा से बसपा पार्टी से दो बार के विधायक रहे सुखदेव प्रसाद वर्मा (Sukhdev Prasad Verma) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। बताया जा रहा है कि लगभग 20 से 22 दिन पहले तेज बुख़ार और कोरोना जैसे लक्षणों की वज़ह से प्रयागराज के एक निजी अस्पताल में भर्ती हुए थे। जहां बीती रात इनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले इनकी पत्नी निर्मला का निधन हुआ था जिनका अंतिम संस्कार सोमवार को किया गया था। (Fatehpur UP News Sukhdev Prasad Verma Bindki Vidhansabha Ex BSP MLA Passes Away)

विज्ञापन
विज्ञापन

सुखदेव प्रसाद वर्मा का क्या रहा राजनैतिक कैरियर..

बिंदकी तहसील के सिखट्टनपुर गांव के रहने वाले सुखदेव प्रसाद वर्मा बसपा से सन 2007 में बिंदकी विधानसभा से विधायक चुने गए। वर्ष 2012 में भी बसपा से ही पुनः विधायक रहे। 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में सुखदेव प्रसाद वर्मा को बसपा ने टिकट दिया था। लेकिन मोदी लहर की वज़ह से ये चुनाव हार गए और भाजपा के करन सिंह पटेल यहां से विधायक चुने गए। 2019 में हुए आम चुनाव में बसपा और समाजवादी पार्टी गठबंधन के तहत इनको एमपी (Member Of Parliyament) का टिकट मिला लेकिन भाजपा की साध्वी निरंजन ज्योति (Sadhvi Niranjan Jyoti) से इनको मूकी खानी पड़ी जबकि गठबंधन से मिले टिकट में इनको अच्छे वोट मिले थे लेकिन इसबार भी मोदी फैक्टर की वजह से ये चुनाव हार गए।

बताया जा रहा है कि पिछले 20 से 22 दिन पहले तेज बुख़ार और कोरोना जैसे लक्षणों की वज़ह से इनको और इनकी पत्नी निर्मला को प्रयागराज में भर्ती किया गया था। जानकारी के अनुसार एक हप्ते पहले सुखदेव प्रसाद वर्मा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। बताया जा रहा है कि मंगलवार की बीती रात हार्ड अटैक से इनका निधन हो गया जबकि एक दिन पहले पत्नी निर्मला की मृत्यु हुई थी। सूत्रों की माने तो पूर्व विधायक की मृत्यु का कारण कोरोना ही माना जा रहा है लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। (Fatehpur UP News Bindki Ex MlA BSP Sukhdev Prasad Verma Passes Away)

ये भी पढ़ें- Fatehpur UP News: फतेहपुर में भाजपा मंडल अध्यक्ष की आपत्तिजनक पोस्ट से क्यों भड़क गए ब्राह्मण.जाने पूरी बात.?


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।