×
विज्ञापन

Fatehpur UP News: फतेहपुर के न्याय पंचायतों में तैनात किए गए सेक्टर मजिस्ट्रेट.इस समिति की करेंगे समीक्षा।

विज्ञापन

फतेहपुर में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए बनाई गई कोरोना निगरानी समिति की समीक्षा करने के लिए न्याय पंचायत स्तर पर सेक्टर मजिस्ट्रेट की नियुक्ति की गई है।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट (Fatehpur UP News Sector magistrates posted in Nyay panchayats of Fatehpur Corona Monitoring Committee will be reviewed)

Fatehpur UP News: फतेहपुर में कोरोना की रोकथाम के लिए ग्राम पंचायत स्तर पर बनी कोरोना निगरानी समिति की समीक्षा करने के लिए सेक्टर मजिस्ट्रेट और सह सेक्टर मजिस्ट्रेटों की नियुक्ति की गई है। जिले की तेरह तहसीलों के अंतर्गत आने वाली 132 न्याय पंचायतों में 27 सेक्टर मजिस्ट्रेट औऱ 27 सह सेक्टर मजिस्ट्रेट अपने अपने क्षेत्र में आने वाली ग्राम पंचायतों की कोरोना समित की समीक्षा करेंगे।जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे ( IAS Apurva Dubey) ने इस सम्बंध में रविवार को विकास भवन में अधिकारियों के साथ बैठक की। (Fatehpur UP News Sector Magistrate Posted In Nyay Panchayat Fatehpur)

ये भी पढ़ें- Fatehpur UP News: कोरोना से शिक्षामित्र की मौत.एक हप्ते पहले हुआ था माँ का निधन।

विज्ञापन
विज्ञापन

क्या है निगरानी समिति और कैसे होगी इसकी समीक्षा..

ग्राम पंचायत स्तर पर बनी कोरोना निगरानी समिति में पंचायत सचिव आशा एएनएम चौकीदार युवक मंगल दल सहित ग्राम प्रधान को सम्मिलित किया गया है जिनको ऑक्सीमीटर कोरोना किट के साथ थर्मल स्कैनर दिया गया है। निगरानी समिति और गांव स्तर पर लोगों को वैक्सीन के लिए प्रेरित और रजिस्ट्रेशन करेगी। 

कोरोना समित की समीक्षा के लिए जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे (IAS Apurva Dubey) ने 132 न्याय पंचायतों के लिए 27 सेक्टर मजिस्ट्रेट और 27 सह सेक्टर मजिस्ट्रेट की नियुक्ति की है जो आने न्याय पंचायतों के अंर्तगत आने वाले गांवों की समित की समीक्षा करेंगे और प्रत्येक दिन इसकी रिपोर्ट शाम पांच बजे तक जिले के उच्चाधिकारियों को भेजेंगे। ग्रामीणांचलों में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए शासन स्तर के आदेशानुसार इसका निर्णय लिया गया है। (Fatehpur up news sector magistrates posted in nyay panchayats of fatehpur corona monitoring committee will be reviewed)


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।