×
विज्ञापन

Fatehpur UP News: हिन्दू महासभा के प्रान्तीय महामंत्री को बसपा नेता ने साथियों संग मिल कलक्ट्रेट में जमकर पीटा

विज्ञापन

बुधवार दोपहर कलक्ट्रेट परिसर में हिन्दू महासभा के प्रांतीय महामंत्री मनोज त्रिवेदी के साथ जमकर मारपीट की गई. Fatehpur up news manoj trivedi hindu mahasabha leader

Fatehpur News: बुधवार दोपहर को फतेहपुर के कलक्ट्रेट परिसर में जमकर मारपीट हो गई। हिन्दू महासभा के प्रांतीय मंत्री मनोज त्रिवेदी को चोटें आईं हैं। उन्होंने मारपीट औऱ लूट का आरोप बसपा नेता शाश्वत गर्ग औऱ उनके साथियों के ऊपर लगाया है।पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जाँच शुरू कर दी है।Fatehpur news manoj trivedi hindu mahasabha

विज्ञापन
विज्ञापन

क्या है पूरा मामला..

मनोज त्रिवेदी शहर के पटेल नगर इलाक़े में रहते हैं।वह हिन्दू महासभा के प्रांतीय मंत्री हैं औऱ धार्मिक व सामाजिक कार्यों में प्रमुख रूप से भागीदारी करते हैं।Fatehpur Latest News

मनोज त्रिवेदी ने बताया कि बुधवार दोपहर वह एडवोकेट संदीप पांडेय के बस्ते में बैठे हुए थे उसी दौरान शाश्वत गर्ग आए औऱ कहने लगे कि तुम मेरे पिता प्रदीप गर्ग की खिलाफत करते हो।जिस पर मेरे द्वारा कहा गया कि नहीं ऐसी तो कोई बात नहीं है जिसके बाद उनके द्वारा गाली गलौच की जाने लगी औऱ अपने कई साथियों को बुलवा  कर मेरे ऊपर हमला बोल दिया।मेरे जेब मे पड़े हुए 7340 रुपए व गले मे पड़ी हुई दो तोले की सोने की चेन लूट ली।

बाँके बिहारी मंदिर का मामला फ़िर आया सामने..

इस विवाद के पीछे शांतिनगर स्थित बाँके बिहारी मंदिर का मामला सामने आया है।मनोज त्रिवेदी ने बताया कि वह हिन्दू संगठन से जुड़े होने के नाते जनपद के मंदिरों की संपत्ति में हो रहे अवैध कब्ज़े औऱ उनकी सुरक्षा की लड़ाई लड़ते रहें हैं। बीते दिनों बाँके बिहारी मंदिर के रख रखाव को औऱ उसकी सुरक्षा के सम्बंध में जिला अधिकारी को ज्ञापन दिया था।

इसी से झल्लाये बसपाई नेता व मंदिर के कथित सर्वराकार प्रदीप गर्ग ने अपने पुत्र व बसपा के जिला कोषाध्यक्ष शास्वत गर्ग को उकसाकर मेरे ऊपर जानलेवा हमला कराया।

वहीं इस मामले को लेकर शास्वत गर्ग का कहना है कि उनके साथ मनोज त्रिवेदी ने मारपीट करके लूट की है।औऱ जाने से मारने की धमकी दी है।

कोतवाली प्रभारी सतेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से तहरीर मिली है।मेडिकल कराने के लिए भेजा गया है।जांच कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Fatehpur UP News: ब्राह्मणों के आशीर्वाद के बिना कोई नहीं बना सकता सरकार इतिहास है गवाह

ये भी पढ़ें- Fatehpur UP News: मतगणना के दौरान हुई थी कई वोटों की हेराफेरी भाजपा नेता ने लगाए धांधली के आरोप


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।