×
विज्ञापन

Fatehpur News : पंचायत चुनाव के मद्देनजर क्या गांवों में पहुंच रही है नकली शराब.?दो की मौत कई अस्पताल में भर्ती

विज्ञापन

ज़िले में दो लोगों की मौत शराब पीने के बाद हो गई है।औऱ कई लोग अस्पताल में भर्ती हैं.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:इन दिनों पंचायत चुनाव की सरगर्मी बढ़ी हुई है।पंचायत चुनाव के चलते गांवों में शराब की ख़पत कई गुना बढ़ जाती है यह किसी से छिपा नहीं है।औऱ इसी का फ़ायदा उठाते हैं नकली शराब बनाने वाले माफ़िया।हर बार पंचायत चुनाव के इर्द गिर्द नक़ली शराब बड़े पैमाने पर बाज़ार में वैध शराब की आड़ में चोरी छिपे उतर जाती है।जिसको पीने के बाद कई लोगों को अपनी जान गंवाना पड़ता है।ताज़ा मामला फतेहपुर के गाजीपुर थाना क्षेत्र का है।Fatehpur news

थाना क्षेत्र के भौली गाँव में शराब पीने के बाद कई लोगों की हालत बिगड़ गई जिनमें से गुरुवार रात एक व्यक्ति की औऱ दूसरे की शुक्रवार सुबह मौत हो गई है।बताया जा रहा है अभी भी कुछ लोगों का अस्पताल में गम्भीर हालत में इलाज़ जारी है।

जानकारी के अनुसार भौली गांव निवासी कामता मौर्या को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास मिला हुआ है।बुधवार शाम को छत पड़ी थी जिसमे गांव के ही कई लोग मजदूरी करने लिए गए हुए थे।बताया जाता है कि कामता मौर्या की छत पड़ जाने के बाद वहां काम कर रहे लोगो ने अपनी मजदूरी ली और उसके बाद सभी लोगो ने गशराब मंगवा कर पी उसके बाद ये लोग अपने घर वापस लौट आए घर लौटने के बाद वहा शराब पीने वालों में लगभग आधा दर्जन लोगों की तबियत बिगड़ने लगी जिसमें ज्यादा हालत खराब होने के चलते गांव के ही भोला और मोती नामक दो लोगो की मौत हो गयी जबकि कुछ लोग अभी भी बीमार है।गांव में हुई दो लोगो की मौत के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शराब पीने से हुई दो लोगों की मौत के बाद ज़िले में हड़कम्प मच गया है।आनन फ़ानन में मौके पर डीएम अपूर्वा दुबे औऱ एसपी सतपाल अंतिल भी पहुँचे औऱ पूरे मामले की जाँच की बात कही है।

डीएम अपूर्वा दुबे ने घटना के बाबत बताया कि भौली गाँव में कुछ लोगों द्वारा रात्रि भोज का आयोजन किया गया था।जिसके दो लोगों की हालत बिगड़ गई औऱ उनकी मौत हो गई है।रात्रि भोज में मदिरापान भी किए जाने की बात कही जा रही है।शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।पूरे मामले की जाँच कराई जा रही है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।