×
विज्ञापन

Fatehpur News:फतेहपुर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने सरेराह बाइक सवार दम्पत्ति को लूट किया लहूलुहान

विज्ञापन

फतेहपुर के थरियांव थाना के हंसवा चौकी क्षेत्र अंर्तगत शुक्रवार रात बदमाशों ने बाइक सवार दम्पत्ति के साथ लूटपाट औऱ मारपीट की.मामला एकारी टीसी मार्ग का है.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर. Fatehpur Latest Loot News Thariyav Thana

Fatehpur News:फतेहपुर के थरियांव थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक बार फिर बदमाशों का आतंक शुरू हो गया है.जनपद में हमेशा से लूटपाट के लिए कुख्यात रहा थरियांव थाना एक बार फिर सुर्खियों में है.

शुक्रवार रात बदमाशों ने थरियांव थाने के हंसवा चौकी क्षेत्र अंर्तगत एकारी में बने जीएमआर प्लांट के नजदीक एकारी टीसी गांव के मध्य कृषि विभाग की बनी एक पुरानी बिल्डिंग के सामने रास्ते में कांटे डालकर बाइक सवार दम्पति के साथ लूटपाट औऱ मारपीट की.पति पत्नी के साथ बाइक में सवार उनके पांच साल के मासूम बच्चे को भी बदमाशों ने नहीं छोड़ा.मारपीट में बच्चे का भी सिर फूट गया है.

विज्ञापन
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार टीसी गांव निवासी दिनेश द्विवेदी (45) उर्फ़ बड़े अपनी पत्नी ज्योत्सना (40) औऱ बेटे अक्षय (5) के साथ बाइक से शुक्रवार दोपहर तीन बजे फतेहपुर शहर स्थित ताम्बेश्वर मंदिर में दर्शन करने के लिए गए हुए थे.दिनेश ने बताया कि वहां से लौटते समय रात हो गई. क़रीब 8:30 बजे वह एकारी टीसी मार्ग में कृषि विभाग की बनी बिल्डिंग के पास पहुँचें तो पूरा रास्ता कांटो से अवरुद्ध था.

तो उन्होंने बाइक रोक दी औऱ कांटा हटाने के लिए उतरने वाले थे लेकिन इतने ही देर में रोड में नीचे की तरफ़ खड़े तीन लोग उनकी बाइक के पास आ गए उनमें से दो के हांथों में डंडे थे उन्होंने मारपीट करना शुरू कर दिया.सिर औऱ हाँथ में डंडे से कई वार कर दिए पत्नी के ऊपर भी डंडों से हमला किया इसी हमले में साथ में मौजूद बेटे के भी सिर में भी चोट लग गई.मारपीट के बीच एक ने पत्नी का पर्स खींच लिया.औऱ फ़िर उसी बिल्डिंग के पीछे से एकारी की तरफ़ भाग गए. पर्स में एक जोड़ी चांदी की नई तोड़िया व तीन जोड़ी पुरानी व चांदी के अन्य छोटे आभूषणों के साथ कुछ हज़ार की नगदी नगदी भरी हुई थी.

सूचना पर थाने से पीआरवी औऱ हंसवा चौकी इंचार्ज मुकेश सिंह मय फ़ोर्से पहुँचे उन्होंने ने घटनास्थल का बारीकी से परीक्षण कर पीड़ित से घटना की जानकारी ली.चौकी इंचार्ज ने बताया कि घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है.अज्ञात बदमाशों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है.घटना का खुलासा कर दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Fatehpur Female Constable Died: फतेहपुर में महिला आरक्षी की अचानक हो गई मौत कारण ये बताया गया

ये भी पढ़ें- Kanpur Jhansi IT Raid News: कानपुर और झांसी में कई कारोबारियों के घर आयकर विभाग का छापा सपा के नेता भी शामिल


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।