×
विज्ञापन

Fatehpur news:डीएम औऱ एसपी ने लगवाया कोरोना का टीका

विज्ञापन

फतेहपुर की जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे औऱ एसपी सतपाल अंतिल ने शुक्रवार को कोरोना का टीका लगवाया(corona vaccination) टीका लगवाने के बाद दोनों अधिकारियों ने क्या कुछ कहा..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की रिपोर्ट..

फतेहपुर:उत्तर प्रदेश में पहले चरण में स्वास्थ्य कर्मियों के कोरोना वैक्सिनेशन के बाद अब फ्रंट लाइन कर्मियों का टीकाकरण शुरू हो गया है।Fatehpur news

शुक्रवार को फतेहपुर की डीएम अपूर्वा दुबे(ias apurva dubey) औऱ एसपी सतपाल अंतिल(ips satpal antil) ने जिला अस्पताल पहुँच कोविड का टीका लगवाया।दोनों अधिकारियों ने टीकाकरण कराने के बाद लोगों से अपनी बारी आने पर टीकाकरण कराने की अपील भी की।

news-details

टीकाकरण करवाने के बाद डीएम(बीच में) एसपी व एडीएम।

जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे ने कहा कि मैंने आज कोरोना का टीका लगवाया है।मैं बहुत ही उत्साहित महसूस कर रहीं हैं।उन्होंने लोगों से अपील की यह टीका पूरी तरह से सुरक्षित है।टीकाकरण में बढ़ चढकर हिस्सा लें औऱ अपनी बारी आने पर टीकाकरण जरूर कराएं।

एसपी सतपाल अंतिल ने भी लोगों से अपील करते हुए कहा कि टीकाकरण पूरी तरह से सुरक्षित है।मैंने आज टीकाकरण करवाया है।आप भी अपनी बारी आने पर टीकाकरण जरूर कराएं।

इनके साथ जिले की अपर जिला अधिकारी न्यायिक विनीता सिंह व अन्य कई अधिकारी व कर्मचारियों ने टीकाकरण करवाया।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।