×
विज्ञापन

Fatehpur news:जंगल में मिला शव..देशी शराब की बोतलें भी पड़ी थीं..जिले में क्यों हो रहीं हैं इतनी मौतें?

विज्ञापन

फतेहपुर के थरियांव थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक का शव हाईवे किनारे मिलने से सनसनी फैल गई है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर.. Fatehpur news Dead body found in forest Thariyano thana

फतेहपुर:(Fatehpur News) मंगलवार सुबह हाइवे किनारे एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।ख़बर लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।घटना थरियांव थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार हंसवा पुलिस चौकी से क़रीब एक किलोमीटर दूर हाइवे किनारे पीएनसी प्लांट के पास जंगल  में मंगलवार सुबह क़रीब 33 वर्षीय अज्ञात युवक का शव स्थानीय लोगों ने देखा जिसकी सूचना पुलिस को दी।मौक़े पर हंसवा पुलिस चौकी की टीम पहुँची औऱ शव की शिनाख़्त के लिए आस पास के लोगों से पूछताछ की लेकिन फ़िलहाल शव की शिनाख़्त नहीं हो सकी थी। (Fatehpur news Dead body found in forest Thariyano thana)

विज्ञापन
विज्ञापन

बरामद हुई देशी शराब की बोतलें..

शव के पास से देशी शराब की बोतलें भी बरामद हुईं हैं।एक बोतल में शराब से आधी भरी हुई भी थी।अनुमान लगाया जा रहा है कि शराब के अधिक सेवन से युवक की मौत हुई होगी।हालांकि पुलिस अधीक्षक सतपाल आंतिल ने बताया है कि शव के पास से बरामद हुई देशी शराब की बोतल असली हैं क्योंकि बोतल के क्यू आर कोड से इसकी पुष्टि हुई है। (Fatehpur news Dead body found in forest Thariyano thana)

वहीं हंसवा चौकी प्रभारी विध्यवासिनी तिवारी ने बताया कि शव की शिनाख़्त के प्रयास जारी हैं।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह पता चल पाएगी।

ये भी पढ़ें- Fatehpur News: होली में गंगा नहाने गए सात दोस्त..दो की मौत।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।