×
विज्ञापन

Fatehpur News Corona Updates: फ़तेहपुर में शहर से लेकर गांव तक फैला कोरोना का संक्रमण.हो रही केवल कागज़ी कार्रवाई।

विज्ञापन

फ़तेहपुर में लगातार कोरोना का कहर जारी है गांव हो या शहर सभी जगह कोरोनो वायरस ने अपने पांव पसार लिए है।जिले में हुए कोविड(corona virus test)टेस्ट की संख्या 107 पहुंच गई है।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..(Fatehpur News Corona Updates)

Fatehpur News Corona Updates:फ़तेहपुर में कोरोना संक्रमण लगातार फैल रहा है।रविवार को आई रिपोर्ट के अनुसार आज कोरोना पॉजिटिव(Corona Virus)की संख्या 107 पहुंच गई है जबकि एक्टिव केसों की संख्या 492 है। जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे ने पत्र जारी करते हुए ये जानकारी दी है जबकि सभी संक्रमित व्यक्तियों के क्षेत्रों पर कोविड19(covid19)के नियमानुसार कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़ें- Fatehpur News:कलेक्ट्रेट परिसर सहित ब्लॉक रहे गुलज़ार.सड़कों में पसरा रहा सन्नाटा।

विज्ञापन
विज्ञापन

शहर से ज्यादा गांव में फैल रहा है कोरोना संक्रमण..

रविवार को आई कोरोना रिपोर्ट के अनुसार शहर से ज्यादा ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों में कोरोना का संक्रमण हुआ है।इसकी एक वज़ह जिले में हो रहे पंचायत चुनाव(UP Panchayat Chunav 2021 Fatehpur News)को भी माना जा रहा है।जिसकी वज़ह से गांवों में कोरोना संक्रमण फैल रहा है इसके अलावा बाहर से आ रहे ग्रामीण क्षेत्रों के प्रवासियों की टेस्टिंग इसमें शामिल है। (Fatehpur News Corona Updates)

कोविड की नियमानुसार कार्रवाई केवल कागजों में..

जिले में हो रही कोरोना संक्रमण की जांच के बाद उससे संबंधित कार्रवाई केवल सरकारी कागजों में की जा रही है।संक्रमित क्षेत्रों में न तो साफ़ सफाई की जाती है ना ही सेनेटाइजेशन इसके अलावा न तो उस एरिया को शील किया जाता है।जिसकी वज़ह से संक्रमित व्यक्ति लगातार दूसरे के संपर्क में आते रहते है और दूसरे व्यक्तियों में संक्रमण फैलता रहता है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।