×
विज्ञापन

Fatehpur road accident:पेड़ में जा घुसी कार सवार थे चार दोस्त दो की मौत दो घायल.!

विज्ञापन

फतेहपुर के खागा कोतवाली क्षेत्र अंर्तगत एक भयंकर सड़क हादसे में कार सवार चार दोस्तों में से दो की मौत हो गई है, दो गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:यूपी के फतेहपुर ज़िले में एक के बाद एक हो रहे दर्दनाक सड़क हादसों से कोहराम मचा हुआ है।सोमवार शाम खागा कोतवाली क्षेत्र अंर्तगत एक औऱ दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जिसमें दो नवजवान दोस्तों की मौत हो गई है औऱ दो का गम्भीर हालत में इलाज जारी है।Fatehpur road accident

जानकारी के अनुसार खागा क़स्बे के रहने वाले 22 वर्षीय गोलू सिंह, 23 वर्षीय हेमन्त सिंह निवासी कैनाल रोड, 22 वर्षीय कलीम निवासी विजयनगर व 20 वर्षीय अमित सिंह निवासी हरदों एक कार में सवार होकर कुंभीपुर गाँव में रहने वाले दोस्त से मिलने के लिए गए हुए थे।Fatehpur khaga road accident

दोस्त से मिलकर शाम को कुंभीपुर से वापस लौट रहे थे तभी रास्ते में कुंभीपुर मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर रोड के किनारे जाकर एक पेड़ से टकरा गई जिसके चलते कार के परखच्चे उड़ गए औऱ चारों युवक उसी कार के भीतर फंसकर बुरी तरह से जख़्मी हो गए।

सूचना पर पहुँचीं पुलिस ने आनन फानन में स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद चारों को कार से बाहर निकाल जिला अस्पताल भेजा।जिला अस्पताल में कलीम की मौत हो गई शेष तीनों को परिजन रेफर करा कानपुर के रिजेंसी अस्पताल ले गए जहाँ इलाज़ के दौरान देर रात हेमन्त सिंह ने भी दम तोड़ दिया।अमित औऱ गोलू का इलाज़ जारी है।

कोतवाली प्रभारी सन्तोष शर्मा ने बताया कि सभी घायलों को अस्पताल भेजवाया गया है।कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई थी।अन्य विधिक कार्यवाही नियमानुसार जारी है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।