×
विज्ञापन

Fatehpur news:सड़क किनारे झाड़ियों में मिला जलता हुआ युवती का शव पुलिस जांच में जुटी

विज्ञापन

कल्याणपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक युवती का शव झाड़ियों में जलता हुआ मिला है, सूचना पर डीएम,एसपी सहित पुलिस की जांच टीमें मौक़े पर पहुँचीं हैं.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:यूपी के फतेहपुर ज़िले में गुरुवार सुबह सड़क किनारे झाड़ियों में एक युवती का शव जल रहा था।जलता हुआ शव देख इलाक़े में सनसनी फैल गई।सूचना पर स्थानीय पुलिस पहुंची।डीएम औऱ एसपी के द्वारा भी घटनास्थल का मुआयना किया गया। fatehpur news

मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र का है।जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह कंसपुर गुगौली के निकट राहगीरों ने सड़क किनारे एक जलता हुआ शव देखा जिसकी सूचना तुरन्त स्थानीय पुलिस को दी।मौक़े पर पहुँची स्थानीय पुलिस शव की आग बुझा देखा तो पता चला शव किसी युवती का है।आसपास के लोगों से पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी है।Fatehpur crime news

अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले युवती की हत्या की गई है।फ़िर इसके बाद शव की पहचान छिपाने के लिए हत्यारों द्वारा शव को जलाने का प्रयास किया गया है।यह भी हो सकता है कि हत्या किसी अन्य स्थान या किसी दूसरे ज़िले में की गई हो औऱ शव को यहाँ आकर जलाया गया हो।

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने बताया कि घटनास्थल का मुआयना किया गया है।शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।शव की शिनाख़्त के लिए प्रयास किए जा रहें हैं।थाना पुलिस की टीम के साथ क्राइम ब्रांच औऱ सर्विलांस की टीम को भी लगाया है।फॉरेसिंक टीम द्वारा घटना स्थल से साक्ष्य संकलित किए गए हैं।आगे की विधिक कार्यवाही जारी है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।