×
विज्ञापन

Fatehpur News: भाजपा से बग़ावत करके पंचायत चुनाव लड़ने वाले कार्यकर्ताओ को पार्टी ने किया निष्कासित।

विज्ञापन

फ़तेहपुर में पंचायत चुनाव लड़ने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं को भाजपा ने निष्कासित कर दिया है।बताया जा है कि पार्टी कार्यकर्ता जिला पंचायत चुनाव में समर्थन न मिलने से भाजपा के ख़िलाफ़ चुनाव लड़ रहे थे।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..(Fatehpur Latest News Today)

Fatehpur Latest News Today: फ़तेहपुर में भाजपा से बाग़ी हुए कार्यकर्ताओ को प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह(swatantra dev singh)के कहने पर पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक ये लोग पार्टी के विरुद्ध जाकर जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रहे थे। जिस आधार पर इन लोगों को निकाला गया है।

ये भी पढ़ें- UP Corona Updates:हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीमकोर्ट में चुनौती देगी सरकार.नहीं लगेगा लॉकडाउन।

विज्ञापन
विज्ञापन

जिलाध्यक्ष आशीष मिश्रा ने पत्र जारी करते हुए बताया कि जिले के पदाधिकारी और कार्यकर्ता पार्टी के नियमावली के विरुद्ध जाकर समर्थित प्रत्यशियों के विरुद्ध चुनाव लड़ रहे थे ऐसे बीस लोगों को प्रदेश अध्यक्ष के कहने पर छः वर्ष के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है।(UP Panchayat Chunav 2021 Fatehpur)

news-details

उन्होंने बताया कि नामांकन प्रक्रिया के बाद पार्टी यह देख रही थी कि कौन से पदाधिकारी और कार्यकर्ता पार्टी के नियमावली के विरुद्ध जा रहे हैं ऐसे लोगों को चिन्हित करके प्रदेश अध्यक्ष के कहने पर उनका निष्काशन कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि इससे पार्टी की छवि धूमिल हो रही थी।

आपको बतादें कि भाजपा से समर्थन न मिलने पार्टी के कई कार्यकर्ता नाराज़ भी चल रहे थे। भाजपा के पूर्व प्रवक्ता राजा सिंह ने पहले ही पत्र जारी करते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया था (Fatehpur Latest News Today)


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।