×
विज्ञापन

फर्रुखाबाद:पतंग उड़ाते समय करंट की चपेट में कैसे आ गया नाबालिग लड़का..मौत.!

विज्ञापन

जनपद के कायमगंज कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को एक नाबालिग लड़का पतंग उड़ाते समय करंट की चपेट में आ गया..जिसके चलते उसकी मौत हो गई..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फर्रूखाबाद:करंट की चपेट में आने से एक नाबालिग लड़के की मौत हो गई है।लड़के की मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।जानकारी के अनुसार कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के गांव प्रेमनगर निवासी पंचम लाल का नौ वर्षीय पुत्र सनी शुक्रवार सुबह छत पर पतंग उड़ा रहा था।(farrukhabad news)

ये भी पढें-राजीव त्यागी:पत्नी ने संबित पात्रा को कहा हत्यारा..ये थे राजीव त्यागी के अंतिम शब्द..!

उसी दौरान एक दूसरी पतंग उसके छत पर पड़े टीन सैड पर आकर गिरी। सनी पतंग को पकड़ने के लिए गया और वह लोहे की टीन के सम्पर्क में आ गया।टीन को छूकर एक तार गया हुआ था जिसके चलते उसमें करंट दौड़ रहा था।लड़का उस टीन के सम्पर्क में आते ही विधुत स्पर्शाघात की चपेट में आ गया।चीख-पुकार सुनकर परिजन दौड़े और उसे आनन-फानन में गंभीर अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए।जहां डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।परिवार वाले शव को अपने साथ लेकर घर चले गए हैं।(farrukhabad electricity department)

ये भी पढ़ें-फर्रुखाबाद:दुकान के ताले तोड़कर लाखों की चोरी.!

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक डॉ विनय प्रकाश राय ने बताया कि इस बारे में हमारे पास कोई सूचना नहीं आई है।सूचना आएगी तो मौके पर पहुंच कर शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा ।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।