×
विज्ञापन

फर्रुखाबाद:गालीबाज जेई के खिलाफ लामबंद हुए लाइनमैन.समझौते का बनाया जा रहा है दबाव.!

विज्ञापन

विधुत विभाग के जेई का एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह संविदा लाइनमैन को गाली गलौज करते हुए जूतों से मारने की धमकी दे रहा है, विरोध में ज़िले भर के संविदा लाइनमैन एकजुट हो गए हैं..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर...

फर्रुखाबाद:लाइनमैन को गाली गलौच करना जेई को भारी पड़ सकता है।जेई के खिलाफ ज़िले भर के संविदा लाइनमैन लामबंद हो गए हैं।जेई के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग पर लाइनमैनो का विरोध जारी है।इस बीच खबर है कि जेई को बचाने के लिए विभाग के अन्य अधिकारी लाइनमैन के ऊपर समझौते का दबाव बना रहें हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन

बता दें कि बीते दिन एक ऑडियो वायरल हुआ है जिसमें हजियापुर विधुत केंद्र में तैनात अवर अभियंता राम राघव पांडेय द्वारा संविदा लाइनमैन सुबोध कुमार को फोन पर जमकर गालियां औऱ जूतों से मारने की धमकी दी जा रही है।

पीड़ित लाइनमैन सुबोध कुमार ने बताया कि वह क्षेत्र के नगला नान गाँव में विधुत पोल पर चढ़कर लाइन सही कर रहा था उसी दौरान जेई का फोन आया औऱ गाली गलौच करते हुए जूतों से मारने की धमकी दी गई।

ये भी पढ़ें- CRIME:दुल्हन ने बेडरूम में ही कर दी दूल्हे की गला रेतकर निर्मम हत्या.!

मामले की शिकायत पीड़ित लाइनमैन ने उच्च अधिकारियों से की है।उच्च अधिकारियों के मामला संज्ञान में आने के बाद जेई की ऊपर कार्यवाही की तलवार लटक गई है।जिसको देखते हुए जेई ने ज़िले के अन्य विभागीय अधिकारियों की मदद लेकर पीड़ित लाइनमैन के ऊपर समझौता करने का दबाव बना रहा है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।