×
विज्ञापन

Keshav Prasad Maurya: फतेहपुर आए डिप्टी सीएम केशव मौर्य के कार्यक्रम में हंगामा!भाजपा नेता पर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

विज्ञापन

फतेहपुर (Fatehpur) आए उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) की बैठक के दौरान एक युवती ने हंगामा कर दिया.आरोप था कि भाजपा (BJP) नेता ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया है (Keshav Prasad Maurya Fatehpur BJP leader accused of rape Latest Hindi News)

Fatehpur Keshav Prasad Maurya Hindi News: भाजपा के कद्दावर नेता और सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के दो दिवसीय कार्यक्रम की रविवार को हो रही समीक्षा बैठक के दौरान एक युवती ने जिले के एक बीजेपी नेता पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया. इतना सुनते ही चारो ओर हड़कंप मच गया युवती बार-बार डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ( Keshav Prasad Maurya) के मीटिंग हॉल में जाने की जिद करती रही लेकिन सुरक्षा कर्मियों ने उसे अंदर जाने तक नहीं दिया.

महिला कहती रही की जिस भाजपा नेता ने उसके साथ दुष्कर्म किया है वह इसी मीटिंग हॉल में है. जानकारी के मुताबिक बढ़ती अफरा तफरी को देखते हुए मीटिंग में बैठा भाजपा नेता हॉल से निकल कर दूसरे कमरे में जा घुसा. लेकिन मजेदार बात तो ये रही की जो भाजपा सरकार महिला सुरक्षा की बात करती हैं उसके पास महिलाओं के दुःख दर्द और अत्याचार की बात सुनने का भी समय नहीं है (BJP Leader Accused of rape Molestation Case)

विज्ञापन
विज्ञापन

भाजपा नेता पर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप (BJP Leader Molestation Rap Case Fatehpur)

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) का जनपद में दो दिवसीय कार्यक्रम था शनिवार आए केशव ने एक दिन प्रवास के पश्चात रविवार को विकास भवन समीक्षा बैठक कर रहे थे की अचानक थरियांव थाना (Thariyanv Thana) क्षेत्र की एक युवती ने थरियांव क्षेत्र के रहने वाले बीजेपी नेता पर दुष्कर्म और मारपीट का आरोप लगाते हुए विकास भवन में हंगामा कर दिया. (Keshav maurya fatehpur)

काफी देर चली अफरा तफरी के बाद कचेहरी चौकी से पहुंची पुलिस महिला को अपने साथ ले गई और उससे न्याय दिलाने की बात कहकर थरियांव थाना भेज दिया. जानकारी के मुताबिक महिला का आरोप है कि बीजेपी नेता एक होटल का संचालक के साथ साथ ग्राम प्रधान भी है जिसके रसूख के आगे पुलिस उसकी मदद नहीं कर रही है (Keshav Maurya Fatehpur News Today)

ये भी पढ़ें- UP News: फतेहपुर में तैनात दरोग़ा शादी का झांसा दे युवती से करता रहा दुष्कर्म दर्ज हुआ मुकदमा

ये भी पढ़ें- Ayudh Agniveer recruitment : एक औऱ विभाग में अग्निवीर की तरह होगी भर्ती जानें पूरी डिटेल्स

ये भी पढ़ें- UP State Capital Region: सीएम योगी का बड़ा फैसला NCR की तर्ज पर बनेगा SCR कानपुर उन्नाव समेत ये जिले होंगे शामिल,मिलेंगी ये सुविधाएं


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।