oak public school

आज का राशिफ़ल:इन राशियों के लिए ख़ास है आज का दिन..!

आज दिनांक 16 दिसम्बर दिन सोमवार का दैनिक राशिफ़ल जानें युगान्तर प्रवाह पर।

आज का राशिफ़ल:इन राशियों के लिए ख़ास है आज का दिन..!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:आपको सेहत का भी ध्यान रखना होगा, अन्यथा आँख-कान से संबंधित कोई दिक़्क़त हो सकती है। इस समय आपको अच्छा धन लाभ होगा, और भाग्य आपका साथ देगा, इसलिए इसका उत्तम से उत्तम लाभ उठाए।

वृषभ:कार्यक्षेत्र के लिए समय उत्तम है। ऐसे में आपको कार्यस्थल पर अपनी मेहनत के अनुसार ही फलों की प्राप्ति होगी। यदि कोई कार्य पूर्व से किसी सरकारी अड़चनों के चलते अटका हुआ है तो इस समय वो पूरा हो सकता है। प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए समय उत्तम है।

मिथुन:आपको अच्छा धन प्राप्त हो सकता है। इस समय किसी यात्रा पर भी जाने का योग बन रहा है, और ये यात्रा आपके लिए बहुत फ़ायदेमंद भी साबित हो सकती है। इस समय आप खुद पर भी धन खर्च कर सकते हैं।

कर्क:व्यापारी वर्ग को अपने काम का नया विस्तार करने के लिए नई-नई योजना बनाने का मौका मिलेगा, जिसका फायदा आप उठाते हुए भी नज़र आएँगे, अपने धन का संचय करने के लिए अधिक से अधिक प्रयास भी करते दिखाई देंगे, जिसमें आपको सफलता भी मिलेगी।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: आज का राशिफल मकर राशि के स्वास्थ्य पर बुरा असर डालेगा ! तुला को होगी धन वर्षा, जानिए Kal Ka Rashifal

सिंह:आप उस धन को संचय करने में सफल भी होंगे। कुटुंब में किसी अनुभवी व्यक्ति से आपको सहयोग की प्राप्ति होगी। परिवार के लोगों के बीच आपसी तालमेल पहले से बेहतर होगा। आपको भाई-बहनों का सहयोग प्राप्त होगा।

Read More: Aaj ka Rashifal In Hindi: इस राशि के जातक की आज कीमती वस्तु खो सकती है ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

कन्या:आपको स्वास्थ्य में सुधार महसूस होगा जिससे आप मानसिक तनाव से भी खुद को दूर करेंगे। लेकिन इस समय भी काम की अधीरता देखी जाएगी, जिसमें आप खुद को अत्यधिक व्यस्त पाएंगे। इस समय आप खुद के बिज़नेस के नए विस्तार के लिए भी हाथ-पैर मारते दिखाई देंगे।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: आज के दिन बिगड़ सकती है लव लाइफ ! कुछ राशि के जातको के लिए अच्छा नहीं है समय, जानिए Kal Ka Rashifal

तुला:आपको अपने मन और दिमाग को केंद्रित करने की सबसे ज्यादा ज़रूरत होगी। अन्यथा व्यर्थ की चिंताओं के कारण आप अपने काम में मन नहीं लगा पाएंगे। जिस दौरान अचानक किसी स्रोत से धन लाभ हो सकता है। छात्रों को भी शिक्षा में मेहनत का अच्छा फल मिलेगा।

वृश्चिक:आप धार्मिक क्रिया-कलापों में खुद को अधिक लिप्त पाएंगे, जिसपर धन भी खर्च करेंगे। इससे आर्थिक स्थिति कुछ कमजोर होगी। आपको कुछ स्वास्थ्य समस्याएं भी हो सकती हैं, इसलिए सावधान रहें आपके स्वभाव में भी बदलाव देखने को मिलेगा। आप अधिक सोचने के चलते खुद को मानसिक तनाव दे बैठेंगे।

धनु:संतान पक्ष के लिए समय प्रतिकूल रहेगा, उन्हें स्वास्थ्य कष्ट हो सकता है, जिससे आपको भी मानसिक तनाव मिलेगा। इसलिए इस वक़्त उन्हें सहयोग करना आपके लिए बेहतर होगा अन्यथा धन खर्च की पूरी संभावना रहेगी।

मकर:आप किसी तीर्थ यात्रा पर भी जाने का प्लान कर सकते हैं। दान-दक्षिणा और पुण्य कर्म में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। पिता जी के लिए समय पहले से ज्यादा बेहतर है। नौकरी में ट्रांसफर के लिए अच्छा समय है।

कुंभ:आप जिस भी कार्य को दिल से करेंगे उसमें ज़रूर ही सफलता हासिल कर पाएंगे। इस सफलता के चलते समाज में आपके मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। किसी यात्रा पर जाना भी पड़ सकता है। यदि आप प्रॉपर्टी का कोई लेन-देन करने जा रहे हैं तो अभी इस कार्य को न करें अन्यथा विवाद संभव है।

मीन:मानसिक तनाव हो सकता है। आपको स्वास्थ्य समस्या भी परेशान करती रहेगी। छोटे भाई-बहनों के लिए समय अनुकूल नहीं है, उन्हें परेशानी हो सकती है। किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है, नौकरी पेशा लोगों को चुनौतियों का सामना करना होगा जिससे आगे चलकर आपको ही लाभ मिलेगा।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur UP News: फतेहपुर में पकड़ा गया अंतर्जनपदीय टप्पेबाज गैंग ! काली बुलेरो से ज्वैलरी शॉप को करते थे टार्गेट Fatehpur UP News: फतेहपुर में पकड़ा गया अंतर्जनपदीय टप्पेबाज गैंग ! काली बुलेरो से ज्वैलरी शॉप को करते थे टार्गेट
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में पुलिस ने ऐसे शातिर अंतर्जनपदीय गैंग को पकड़ा है जो टप्पेबाजी करते...
Fatehpur News: जब निषादराज के लिए करुणा निधान बन उठ गए सहस्त्र हांथ ! विलख रहे पिता के नेत्र से निकल रही थी अविरल धारा
Google Pixel 8 A Smartphone: गूगल पिक्सल लवर्स के लिए खुशखबरी ! अगले महीने फीचर्स से भरपूर, लॉन्च हो सकता है यह नया स्मार्टफोन
Upsc Vishal Dubey Success Story: हवलदार पिता का सपना पूरा कर बेटा बनेगा आईपीएस अफसर
Kanpur Accident News: फतेहपुर से कानपुर बारादेवी देवी जा रही पिकप हादसे का शिकार ! तीन लोगों की मौत, बड़ी संख्या में लोग घायल
Fatehpur IAS Success Story: फतेहपुर के दो होनहारों ने बढ़ाया जिले का मान ! क्रैक की यूपीएससी परीक्षा
Prayagraj Crime In Hindi: प्रयागराज के बंद कमरे में महिला पुरूष कांस्टेबल के शव ! पुलिस महकमे में हड़कंप, आखिर क्या हुआ

Follow Us