oak public school

यूपी:अगले 24 घण्टों में होगी प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में गरज चमक के साथ भारी बारिश..चेतावनी जारी!

प्रदेश में अब तक औसत से बहुत कम हुई बारिश के चलते किसानों की चिंता बढ़ी हुई है।लेक़िन अब मौसम विभाग की तरफ़ से जारी पूर्वानुमान में कहा गया है 24 से 27 जुलाई के बीच भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है...पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर।

यूपी:अगले 24 घण्टों में होगी प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में गरज चमक के साथ भारी बारिश..चेतावनी जारी!
फ़ोटो साभार गूगल

लखनऊ:प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में अब तक औसत से कम हुई बारिश ने किसानों की चिंता बढ़ा दी है।ख़ासकर बारिश न होने की वजह से धान की फसलें बर्बाद हो रहीं हैं।साथ ही पूरे प्रदेश में उमसभरी गर्मी और तेज धूप का प्रकोप जारी है।लेक़िन 24 जुलाई को प्रदेश के अलग अलग हिस्सों में हुई बारिश ने किसानों को कुछ राहत जरूर दी है।इसके अलावा किसानों के लिए एक राहत भरी ख़बर यह है कि मौसम विभाग ने अगले 24 घण्टे में प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में गरज व चमक के साथ बारी बारिस का अनुमान लगाया है।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:सावन स्पेशल-एक ऐसा शिवमंदिर जिसकी खोज क़रीब हज़ार साल पहले गाय चराते हुए एक चरवाहे ने की थी!

मौसम विभाग के अनुसार, 27 जुलाई तक प्रदेश के तमाम इलाकों में गरज चमक के साथ भारी बारिश हो सकती है। मानसून ट्रफ रेखा बीकानेर से उत्तर प्रदेश, बिहार, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और असम होते हुए बंगाल की खाड़ी के उत्तर-पश्चिमी भागों तक फैली हुई है। साथ ही मध्य पाकिस्तान और इससे सटे पंजाब के इलाकों पर चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बना हुआ है।
बताया गया कि अगले 24 घंटों में आगरा, प्रयागराज, आजमगढ़, बहराइच, बलरामपुर, फैजाबाद, गौतम बुद्ध नगर, गाजियाबाद, गोंडा, गोरखपुर, कानपुर,फतेहपुर, लखनऊ, वाराणसी समेत उत्तर प्रदेश के अधिकांश शहरों में तेज हवा, आकाशीय बिजली गिरने और गरज के साथ भारी बारिश होने के आसार हैं।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Cm Yogi Adityanath In Kanpur: कानपुर में सीएम योगी की जनसभा ! अबतक के रुझान बता रहे हैं अबकी बार.. Cm Yogi Adityanath In Kanpur: कानपुर में सीएम योगी की जनसभा ! अबतक के रुझान बता रहे हैं अबकी बार..
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) कानपुर के पतारा (Parada) में जनसभा (Public meeting) करने पहुंचे....
Fatehpur News: फतेहपुर में वैशाख अमावस्या के दिन युवक की मौत ! प्रशासन की लापरवाही से गई जान
Actress Shweta Tiwari: 43 की उम्र में भी यह छोटे पर्दे की बड़ी अभिनेत्री 18 साल की लड़कियों को देती है मात ! ग्लैमरस लुक देखकर रह जाएंगे दंग
Google Pixel 8a Smartphone: मार्केट में लॉन्च हुआ एआई फीचर्स वाला गूगल पिक्सल 8 A स्मार्टफोन ! प्री बुकिंग के साथ कंपनी दे रही है कई तोहफे
Benefits Of Watermelon: आ गया तरबूज का मौसम ! गर्मियों में तरबूज का करें सेवन, मिलेंगे इस तरह के फायदे
Kanpur Crime In Hindi: रुपयों के लेनदेन के विवाद में भाई ने की बहन की गोली मारकर हत्या ! भांजी हुई अनाथ
Fatehpur UP News: फतेहपुर के डीआईओएस कर्मी ने हड़प लिए 25 लाख रुपए ! एक नहीं कई हुए इस बाबू के शिकार

Follow Us