Cm Yogi Adityanath In Kanpur: कानपुर में सीएम योगी की जनसभा ! अबतक के रुझान बता रहे हैं अबकी बार..

Yogi Adityanath

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) कानपुर के पतारा (Parada) में जनसभा (Public meeting) करने पहुंचे. यहां उन्होंने अकबरपुर लोकसभा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले (Devendra Singh Bhole) के समर्थन में जनसभा की और जनता से वोट की अपील की. इसके साथ ही सीएम ने मंच से विपक्ष पर जमकर निशाना भी साधा.

Cm Yogi Adityanath In Kanpur: कानपुर में सीएम योगी की जनसभा ! अबतक के रुझान बता रहे हैं अबकी बार..
सीएम योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी कानपुर में, कहा अबतक के रुझान बता रहे 

कानपुर (Kanpur) के घाटमपुर तहसील क्षेत्र स्थित पतारा कस्बे रेलवे स्टेशन के पास बने मैदान पर बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की रैली आयोजित की गई. जहां सीएम योगी आदित्यनाथ पतारा (Patara) पहुंचे, अकबरपुर लोकसभा प्रत्याशी देवेंद्र भोले ने उनका स्वागत किया.

फिर योगी ने जनसभा (Public Meeting) को संबोधित किया. सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) में मंच पर आते ही कहा कि तीन चरण के चुनाव संपन्न हो चुके हैं, लगभग आधा चुनाव बीत चुका है और रुझान और तस्वीर यह बता रही है कि एक बार फिर मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार.

cm_yogi_in_kanpur_patara
सीएम योगी आदित्यनाथ, image credit original source

योगी ने सपा पर साधा निशाना

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कानपुर की धरती पौराणिक और ऐतिहासिक है इस धरती ने स्वतंत्रता संग्राम की एक अलग अलख जगाई. सीएम यही नहीं रुके उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर कोई एक शब्द नहीं बोलते दिखे, लेकिन माफिया के फातिया पढ़ने जरूर चले गए थे, वहीं उन्होंने कहा कि आज महिलाएं और सीमाएं सुरक्षित हैं हर ओर विकास के कार्य हो रहे हैं.

एकतरफ रामभक्त दूसरी और रामद्रोही, द्रोहियों की होती है हार

सीएम ने कांग्रेस द्वारा अल्पसंख्यकों को आरक्षण की बात कहे जाने पर जमकर तंज कसा, कहा कि ये देश के खिलाफ साजिश है. उन्‍होंने कहा एक तरफ राम भक्त हैं, तो दूसरी ओर राम द्रोही,  सनातन ही सत्य है, इतिहास चला आ रहा है रामद्रोही की हमेशा हार होती है.

Read More: Narendra Modi Road Show In Kanpur: 4 मई को पीएम नरेंद्र मोदी का कानपुर में रोड शो ! प्रशासन ने बनाई रणनीति, सुरक्षा व्यवस्था के रहेंगे पुख्ता इंतजाम

घाटमपुर जहां पहले तमंचे बनते थे अब डिफेंस कॉरिडोर तैयार है यहां तोप बनेगी जो गरजेगी. यदि गन्ने की गुंजाइश की बात है तो जरा रिपोर्ट देख ली जाए फिर शुगर काम्प्लेक्स बनाये जाएंगे. सीएम ने अकबरपुर लोकसभा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले के समर्थन में जनता से वोट की अपील करते हुए कहा कि 13 मई को होने वाले चुनाव में प्रत्याशी को वोट दें. साथ ही सीएम ने पहले मतदान फिर जलपान का नारा भी दिया.

Read More: Kanpur News In Hindi: सपा नेता पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप, पुलिस से ये क्या बोल पड़े सपा विधायक

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू.. Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में रहने वाले एक फूफा ने अपनी बांदा (Banda) वाली भतीजी से कड़ा...
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू
Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब
NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

Follow Us