Actress Shweta Tiwari: 43 की उम्र में भी यह छोटे पर्दे की बड़ी अभिनेत्री 18 साल की लड़कियों को देती है मात ! ग्लैमरस लुक देखकर रह जाएंगे दंग

Shweta Tiwari

छोटे पर्दे की बड़ी ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनी रहती है 43 साल की उम्र में जहां उम्र एक पड़ाव पर झलकने लगती है तो वही श्वेता तिवारी को देखकर ऐसा लगता है कि वह कोई टाइम मशीन में बैठकर और भी पीछे जा रही है उनकी खूबसूरती को देखकर यंग लड़कियां भी हैरान और परेशान है. हाल ही में उन्होंने अपने फ्रेंड्स के लिए कुछ ऐसी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर (Share Photos) की है जिसे देखकर हर कोई दंग है.

Actress Shweta Tiwari: 43 की उम्र में भी यह छोटे पर्दे की बड़ी अभिनेत्री 18 साल की लड़कियों को देती है मात ! ग्लैमरस लुक देखकर रह जाएंगे दंग
एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, image credit original source

समुद्र किनारे श्वेता के आकर्षक पोज़

भले ही छोटे पर्दे की बड़ी अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) एक मां भी है, लेकिन उनकी खूबसूरती और यह कहना गलत नहीं होगा कि वह खुद अपनी बेटी की बड़ी बहन लगती है. हाल ही में फैंस के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर समुद्र किनारे (Sea) की कुछ फोटोज शेयर की है जो काफी चर्चा का विषय बनी हुई है.

जिसमें वह गजब के पोज देती हुई नजर आ रही है इन फोटोज़ ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. श्वेता सफेद रंग का ब्रॉलेट और काले रंग का शॉर्टस पहने हुए दिखाई दे रही है इसके साथ-साथ उन्होंने काले जूते और चश्मा भी लगाया हुआ है जिसमें उनका लुक बेहद आकर्षक दिखाई दे रहा है फोटोज़ में वह समुद्र के किनारे दिखाई दे रही है.

https://www.instagram.com/p/C6oBHEOJylK/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

43 की उम्र में गजब की फिटनेस, बोले यूजर्स

बताते चले कि श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ छुट्टी मनाने के लिए थाईलैंड (Thailand) गई हुई है यह सारी फोटोज़ उनके द्वारा वहीं पर क्लिक करवा कर इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट की गई. जिसके बाद यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

Read More: Chandu Champion Trailer Released: कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर आया सामने ! जानिए फ़िल्म की कहानी क्या है..

एक यूज़र ने लिखा कि आप कौन सी चक्की का आटा खाती है तो दूसरे ने कमेंट करते हुए कहा कि आप अभी भी 18 साल की उम्र की लड़कियों को जमकर कंपटीशन दे रही है तीसरे यूज़र ने लिखा कि छोटे पर्दे पर हम आपको बचपन से देखते आ रहे हैं हम तो बड़े हो गए लेकिन आप अभी भी इस उम्र की दिखती है.

Read More: Chota Bheem Trailer Released: ढोलकपुर को दम्यान से बचाने आ रहे बड़े पर्दे पर छोटा भीम ! धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज

श्वेता धारावाहिकों से हैं काफी दूर

हालांकि बीते कई समय से वहां धारावाहिकों और फिल्मों से काफी दूर है. कसौटी जिंदगी की धारावाहिक में प्रेरणा के रोल में श्वेता को बेहद पसंद किया गया था. अभिनेता राजा चौधरी से तलाक लेने के बाद उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और अपने नए जीवनसाथी के साथ मिलकर अपने बच्चे की परवरिश में लग गई हाल ही में सलमान खान प्रोडक्शन वाली रिलीज हुई फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" डेब्यू भी कर चुकी है.

Read More: Maidaan Movie Story In Hindi 2024: अजय देवगन की फ़िल्म 'मैदान' का ट्रेलर आया सामने ! कहानी भारतीय फुटबाल टीम के गोल्डन पीरियड की, कब होगी रिलीज़?

उनके बेहतरीन लुक्स और खूबसूरती को लेकर कई बार अवार्ड शो और पेज थ्री पार्टीज में उन्हें स्पॉट किया गया है हालांकि जब उनसे कई बार पूछा गया कि उनकी खूबसूरती का क्या राज है तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया कि समय पर सोना, समय पर जगना और अपनी डाइट का विशेष ध्यान रखते हुए स्ट्रेस से दूर रहना उनकी खूबसूरती का राज है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सपा नेता और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी रजा (Haji Raja)...
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर

Follow Us