×
विज्ञापन

Journalist Vinod Dua Death News:नहीं रहे देश के वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ

विज्ञापन

देश के वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का 67 साल की उम्र बीमारी के बाद निधन हो गया.वह बीते काफी दिनों से अस्पताल में भर्ती चल रहे थे.उन्होंने अंतिम सांस दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल में ली. Journalist Vinod Dua Passes Away Today

Journalist Vinod Dua Death News:देश के दिग्गज पत्रकारों में से एक वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का शुक्रवार शाम 67 साल की उम्र में निधन हो गया. उनकी मौत की ख़बर से उनकी बेटी द्वारा सोशल मीडिया के जरिए दी गई है.

विज्ञापन
विज्ञापन

विनोद दुआ को लीवर में संक्रमण के कारण कुछ दिनों पहले परमानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पिछले 5 दिनों से वह अपोलो अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थे. दुआ अपने पीछे दो बेटियां छोड़ गए हैं.दुआ की पत्नी का इसी साल जून में कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया था.दुआ भी कोरोना से लड़े थे और इसके बाद से उनका शरीर लगातार कमजोर होता गया.

विनोद दुआ की दो बेटियां हैं.एक बेटी मल्लिका दुआ ऐक्ट्रेस हैं व दूसरी बेटी बकुल दुआ मनोवैज्ञानिक हैं.

विनोद दुआ की मौत की खबर से पूरे देश के पत्रकारों में शोक की लहर दौड़ गई है. विनोद दूरदर्शन, एनडीटीवी सहित कई बड़े मीडिया संस्थानों में बड़े पदों पर रहें हैं. उनकी मौत पर वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेयी ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है कि- 'विनोद दुआ का निधन…शानदार पत्रकारिता का अंत'

लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार प्रेम शंकर अवस्थी विनोद दुआ की मौत को हिंदी पत्रकारिता जगत की अपूर्णीय क्षति बताते हुए कहते हैं कि विनोद जी अपनी निष्पक्ष औऱ बेबाक पत्रकारिता के लिए हमेशा याद किए जाएंगे उनका शरीर भले ही आज इस दुनियां को छोड़कर जा रहा है लेकिन उनकी निष्पक्ष पत्रकारिता सदियों तक लोगों को याद रहेगी.

ये भी पढ़ें- Corona Omicron Latest News:कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रोन को लेकर यूपी में हाईअलर्ट क्या आ गई तीसरी लहर

ये भी पढ़ें- Fatehpur Accident News:फतेहपुर में टैंपो औऱ ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत एक दर्जन घायल कई की हालत गम्भीर


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।