×
विज्ञापन

Oppo कम्पनी ने लांच किया यह स्मार्टफोन..बस इतनी सी क़ीमत में मिल रहें हैं शानदार फीचर्स..!

विज्ञापन

स्मार्टफोन बनाने वाली कम्पनी ओप्पो (Oppo) ने एक नया स्मार्टफोन बाजार में लांच किया है..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..

डेस्क:बेहतरीन स्मार्टफोन बनाने के लिए जानी जाने वाली ओप्पो कम्पनी ने एक नया मॉडल बाजार में उतारा है।एक औसत बजट में बेहतरीन सुविधाओं से लैस यह फोन लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Oppo A53 के नाम से लॉन्च किया गया है।यह नया फोन होल पंच डिजाइन, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 90Hz डिस्प्ले के साथ आया है।

ये भी पढ़ें-NEET JEE Exam 2020:गुरुवार से छात्रों का धरना..चौतरफ़ा घिरी सरकार..!

Oppo A53 की भारतीय बाजार में कीमत 12,990 रुपये इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए रखी गई है।जबकि इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत 15,490 रुपये रहेगी।

Oppo A53 डुअल सिम (नैनो) फोन है जिसमें एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ ColorOS 7.2 है। स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्लेॉ मौजूद है।फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 460 SoC प्रोसेसर दिया गया है।इस स्मार्टफोन में 6GB रैम तक की रैम होगी।इसके साथ 64GB और 128GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज का ऑप्शन है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।फोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।फोन में बैक पर फिंगप्रिंट सेंसर स्कैनर मौजूद है।

ये भी पढ़ें-International Dog Day:दुनियां भर में आज मनाया जा रहा है डॉग डे..क्या है इसके पीछे की कहानी.!

Oppo A53 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है।इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर दिया गया है।इसमें 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेंसर है।फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।